09 मई 2016

मुखिया प्रत्याशी के समर्थक पर लगाया बाईक चोरी का आरोप

मधेपुरा जिले के पुरैनी थानाक्षेत्र के औराय पंचायत में चुनावी सरगर्मी के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी चल पड़ा है. पुरैनी थाना से मिली जानकारी के अनुसार औराय निवासी सह चुनाव लड़ रही मुखिया प्रत्याषी तनूजा कुमारी के पति सुनील कुमार शर्मा ने उसी पंचायत से लड़ रही मुखिया प्रत्याशी मीरा देवी के समर्थक सुदर्शन शर्मा उर्फ पप्पू शर्मा पर बाईक चोरी करवाने का आरोप लगाया है.
      थाना में दिये गये आवेदन के अनुसार सुनील कुमार शर्मा ने आरोप लगाया है कि अपने निजी कार्य हेतु अपने दोस्त बिहारीगंज थानान्तर्गत हथियौंधा बस्ती निवासी मो० बाबर अली से लाल रंग की बीआर 43 सी 6273 नम्बर की टीवीस स्टार मोटरसाईकिल मांगकर लाया था. बीती रात उसे लॉक कर अपने दरवाजे पर लगा दिया पर रात्रि में ही उसकी चोरी कर ली गयी.
        आवेदन में आगे कहा गया है कि काफी खोजबीन करने के बाद भी कुछ भी पता नहीं चला. आवेदन में यह भी चर्चा है की मुखिया पद से चुनाव लड़ रही मीरा देवी के समर्थक सुदर्शन शर्मा उर्फ पप्पू शर्मा से बीते देर संध्या को कुछ बातों को लेकर तू-तू मैं-मैं हुई थी और उसी रंजिश की वजह से उसके द्वारा मेरे दरवाजे पर लगे मोटरसाईकिल की चोरी करवा दी गयी.
      इस बाबत पुरैनी थानाध्यक्ष राजेश कुमार रंजन से पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि मामले की छानबीन कर आवश्यक कारवाई की जाएगी.  

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...