मधेपुरा: जिला स्थापना दिवस का उत्साह, समारोह में पहुंचे न्यायाधीश और मंत्री भी

मधेपुरा जिला स्थापना दिवस पर आज दिन भर कार्यक्रमों की धूम रही.

      सुबह से जहाँ मधेपुरा की आम जनता और स्कूली बच्चों ने जिला प्रशासन के निर्देश पर प्रभात फेरी और विकास दौड़ के साथ जिले के विकास पथ पर यूंही बढ़ते रहने की कामना की, वहीँ जिला शाम से शुरू सांस्कृतिक कार्यक्रम मौजूद भीड़ को रोके रहने में सफल दिखा.

    जिला मुख्यालय के बी. एन. मंडल स्टेडियम के मैदान में आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में शिरकत करने मधेपुरा के अपर जिला न्यायाधीश मिथिलेश कुमार द्विवेदी और बिहार सरकार के काबीना मंत्री प्रो० चंद्रशेखर भी पहुंचे.

     कार्यक्रम का उदघाटन न्यायाधीश एम. के. द्विवेदी, मंत्री प्रो० चंद्रशेखर, मधेपुरा के जिलाधिकारी मो० सोहैल, एमएलसी विजय वर्मा और साहित्यकार डॉ. भूपेन्द्र ना० यादव मधेपुरी ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया.

    कार्यक्रम में जहाँ स्कूली बच्चों और स्थानीय कलाकारों ने अपनी कला का मनमोहक प्रदर्शन प्रारम्भ किया वहीँ कार्यक्रम का आनंद उठाने मधेपुरा के एसपी विकास कुमार, सिंहेश्वर विधायक प्रो० रमेश ऋषिदेव समेत कई गणमान्य लोग एवं जनप्रतिनिधि मौजूद थे. 
    
    जिला स्थापना दिवस के अवसर पर जिलाधिकारी ने अच्छा काम करने वाली कई महिला अधिकारियों को सम्मानित भी किया.
मधेपुरा: जिला स्थापना दिवस का उत्साह, समारोह में पहुंचे न्यायाधीश और मंत्री भी मधेपुरा: जिला स्थापना दिवस का उत्साह, समारोह  में पहुंचे न्यायाधीश और मंत्री भी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 09, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.