07 मई 2016

भागलपुर से अपहरण कर लाई दो बच्चियां मधेपुरा में सुरक्षित

मधेपुरा जिले के आलमनगर थाना क्षेत्र के आलमनगर उत्तरी पंचायत स्थित डिम्हा वास क्षेत्र में 5 मई को रात्रि करीब नौ बजे नहर के पास दो नाबालिग बच्चियां जिसकी उम्र 10 बर्ष व 8 बर्ष है उसे संदिग्ध अवस्था में देखा गया, जिसके बाद स्थानीय ग्रामीणों ने उसे थाना परिसर पहुँचाया.
     थाना परिसर में बच्चियों ने अपना नाम कसिफा खातुन व कुलसुम बताया तथा बच्चियों ने बताया कि व खरिक बाजार स्थित असाम रोड के बगल में खेल रही थी कि तभी एक मोटर साईकिल चालक पास आया ओर मोटर साईकिल पर बिठाते हुए कहा कि तुम्हारे पिता का दुर्घटना हो गया है तुम चलो. हम लोग चुप चाप मोटर साईकिल पर बैठ गये और वो सीधे आलमनगर लेकर चला आया और संध्या में नहर पर उतार कर यह कह कर चला गया कि हम बाजार से दवाई लेकर आते हैं. हम लोगों को भूख लगी थी. हम लोग जिलेबी खाने के लोभ से आगे बढ़ते बढ़ते कुछ दुर निकल गये एक गाँव में पहुँच गए. पर हमने गाँव वाले को सारी बात बताई जिसके बाद गाँव वालों ने हमें थाना पहुंचाया.
     वहीं इस बात की सूचना बच्चियों के घर पछमीघरारी थाना खरीक जिला भागलपुर दिया गया जिसके बाद वहां के थानाध्यक्ष से पता चला कि इन दोनों बच्चियों के अपहरण का केस 5 मई को दर्ज करते हुए तलाश की जा रही थी. बच्चियों के बरामदगी की सूचना पर खरीक थानाध्यक्ष बच्ची के परिजन के साथ आये और बच्ची को ले गए.
(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...