19 मई 2016

मधेपुरा में ट्रक पर लाश मिलने से सनसनी

मधेपुरा शहर में आज एक ट्रक पर युवक की लाश मिलने से लोग सन्न रह गए. लाश की पहचान बाद में कर ली गई है. मृतक मधेपुरा थानाक्षेत्र के बेलाड़ी ओपी क्षेत्र के धुरगाँव का निवासी है.
         मिली जानकारी के अनुसार मधेपुरा-सहरसा रोड में भिरखी पुल के पास बाबा फर्नीचर दुकान के पास ट्रक मे लाश मिलने से लोगो का जमावरा लगने लगा और पुलिस कॊ किसी ने इसकी सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश कॊ अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. हालांकि तबतक लाश की पहचान हो गई और और उनके परिवार के लोग भी वहाँ पहुँच गये.
        बताया गया कि मृतक धुरगाँव निवासी वार्ड नंबर 13 का रहने वाला मोहन कुमार दास पिता देबू दास है. लोगो का कहना है कि कल शाम मे पड़वा- नवटोल में  मोहन कुमार B R -11D 3938 ट्रक मे मक्का लोड कर रहा था. इसी क्रम में बिजली की तार के चपेट मे आ गया और उसकी मौत हो गई. पर मौत के बाद लाश का मधेपुरा तक पहुंचना सवालों के घेरे में हैं.
     वैसे अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही साफ़ होगा कि  मोहन कुमार की मौत एक दुर्घटना थी या कोई साजिश? बहरहाल पुलिस मोहन कुमार की लाश कॊ अपने कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज कर तहकीकात मे जुटी है.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...