'यात्रीगण कृपया ध्यान दें': दौरम मधेपुरा स्टेशन पर पानी के लिए इधर से उधर दौड़ रहे यात्री


मधेपुरा का रेलवे स्टेशन एक बार फिर यात्रियों के लिए दुखदायी बन गया है. और इस बार इसकी वजह है पिछले 9 मई से रेलवे स्टेशन पर पानी आपूर्ति का पूरी तरह बंद होना.
    दौरम मधेपुरा रेलवे स्टेशन पर के सभी नालों यहाँ तक कि शौचालयों में भी पानी की सुविधा न होने से यात्रीगण की परेशानी का आलम क्या होगा, ये सोचा जा सकता है. एक तरफ भीषण गर्मी ने स्टेशन पर ट्रेनों के इन्तजार में रूकने वाले यात्रियों की परेशानी और बढ़ा दी है वहीं यहाँ चापाकल भी कई दिनों से खराब होने के कारण प्लेटफार्म की स्थिति नारकीय है.
      स्टेशन पर मौजूद शौचालय के कर्मचारी उमेश मल्लिक का कहना है कि पानी के बिना शौचालय 9 तारीख से ही बन्द है और दुर्गन्ध की वजह से उधर जाना भी मुश्किल है. इस बावत जब पानी सप्लाई के प्रभारी चक्रधर प्रसाद मण्डल से पूछा गया तो उनका कहना था कि पम्प खराब होने की वजह से पानी बन्द है, जल्द ही ठीक करा लिया जाएगा.
    पर सवाल उठता है कि सुविधाओं से लगातार वंचित रहने वाले मधेपुरा के रेलवे स्टेशन पर पांच दिनों में पम्प ठीक नहीं कराया जाना क्या अधिकारियों की बड़ी लापरवाही नहीं कही जायेगी?
'यात्रीगण कृपया ध्यान दें': दौरम मधेपुरा स्टेशन पर पानी के लिए इधर से उधर दौड़ रहे यात्री 'यात्रीगण कृपया ध्यान दें': दौरम मधेपुरा स्टेशन पर पानी के लिए इधर से उधर दौड़ रहे यात्री Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 13, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.