सफलता: मोटरसायकिल लुटेरों को मधेपुरा पुलिस ने हथियार समेत दबोचा

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर थानाक्षेत्र में भेरियाही पुल के पास गत गुरुवार की रात में लूटी गई मोटरसायकिल की घटना में मधेपुरा पुलिस को त्वरित सफलता मिली है.
    मामले में अपराधियों को मधेपुरा पुलिस ने हथियार समेत दबोच लिया है. मधेपुरा के एसपी विकास कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान गिरफ्तार किये गए अपराधियों और बरामद हथियार को प्रस्तुत करते हुए जानकारी दी कि घटना के बाद त्वरित कार्यवाही करते हुए अपराधी कन्हैया कुमार यादव, पिपरा गोलमा, थाना- सौरबाजार, सहरसा तथा मुन्ना कुमार यादव, घिवहा, छातापुर, सुपौल को एक लोडेड देशी कट्टा, एक लोडेड पिस्टल, चार गोली, दो मोबाईल, दो नंबर प्लेट तथा दो लीटर देशी शराब के साथ गिरफ्तार किया.
    मधेपुरा एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी कन्हैया यादव की निशानदेही पर बुधमा (भर्राही) से लूटी गई मोबाइल तथा मधेपुरा के वार्ड नं.3 से सिंहेश्वर में लूटी गई मोटरसायकिल बरामद कर ली गई.
    छापेमारी एएसपी राजेश कुमार के नेतृत्व में मधेपुरा के इन्स्पेक्टर मनीष कुमार, एसआई राजीव कुमार, प्रसुन्जय कुमार, राजेश कुमार, सिपाही अमर सिंह, अभिषेक सिंह और कमांडो विपिन के द्वारा की गई थी.
सफलता: मोटरसायकिल लुटेरों को मधेपुरा पुलिस ने हथियार समेत दबोचा सफलता: मोटरसायकिल लुटेरों को मधेपुरा पुलिस ने हथियार समेत दबोचा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 21, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.