हथियार के साथ सहरसा के तीन कुख्यात अपराधी सुपौल में गिरफ्तार

सुपौल जिले के करजाइन पुलिस ने गुरुवार को वाहन चेकिंग के क्रम में तीन कुख्यात अपराधियों को तीन हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किये गये सभी अपराधी सहरसा  जिला के निवासी बताए जा रहे हैं जो अपाचे बाइक से बीरपुर से सहरसा जा रहे थे.
     जानकारी अनुसार करजाइन पुलिस थाना के पास वाहन चेकिंग कर रही थी. चेकिंग के क्रम में बी आर 7 जे/3300 नंबर की अपाचे बाइक पर सवार तीन व्यक्ति के पास से तलाशी के दौरान तीन हथियार व जिंदा कारतूतस बरामद किया गया. गिरफ्तार अपराधियों में सोनबरसा निवासी सोनू सिंह, सहरसा गौतम नगर निवासी सत्यम कुमार व हिमांशु है.
   थानाध्यक्ष उदय कुमार ने बताया कि तीनों कुख्यात अपराधी है. अपराधियों के पास से 9 एम एम का एक लोडेड पिस्टल, एक रिवॉल्वर व एक थ्री नट थ्री हथियार सहित 12 जिन्दा कारतूस बरामद किया गया. बरामद कारतूस में 4 थ्री नट का व अन्य 9 एमएम पिस्टल का है. अपराधियों के पास से 2 मेग्जीन, तीन मोबाइल, गांजा का चिलम भी बरामद किया गया है. पुलिस गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ कर रही है.
(नि.सं.)
हथियार के साथ सहरसा के तीन कुख्यात अपराधी सुपौल में गिरफ्तार हथियार के साथ सहरसा के तीन कुख्यात अपराधी सुपौल में गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 12, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.