हत्याओं के विरोध में मधेपुरा में जन अधिकार पार्टी ने फूंका नीतीश का पुतला

लगातार हो रही हत्याओं से एक बार सहम चुके बिहार में सरकार के खिलाफ खुलकर आवाजें उठनी शुरू हो गई है और आज जहाँ सीवान में पत्रकार की हत्या के विरोध में मधेपुरा समेत कोसी और बिहार के कई जगहों पर पत्रकारों ने काला बिल्ला लगाकर काम किया वहीँ देर शाम मधेपुरा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला फूंका गया है.
    जिला मुख्यालय के कर्पूरी चौक पर आज देर शाम बीते दिनों गया में छात्र आदित्य राज एवं सीवान में कल दैनिक हिन्दुस्तान के ब्यूरो चीफ राजदेव रंजन की हत्या के खिलाफ में जन अधिकार पार्टी (लो०) तथा जन अधिकार छात्र परिषद् के कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला फूंका.
    विरोध प्रदर्शन करने वाले कार्यकर्ताओं का कहना था कि सूबे में चारों तरफ अपराधियों का बोलबाला हो गया है और प्रशासन नाम की चीज नहीं रह गई है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सिर्फ अपने चाटुकारों से घिरे हुए हैं और सत्ता की कुंजी कहीं और से संचालित हो रही है. जन अधिकार पार्टी सड़क पर उतर कर इन मुद्दों पर लड़ाई जारी रखेगी.
    मौके पर जिलाध्यक्ष मोहन मंडल, छात्र परिषद् के प्रदेश उपाध्यक्ष श्रीकांत राय, युवा शक्ति के जिलाध्यक्ष अजीर बिहारी, देवाशीष पासवान, सीताराम यादव, हिमांशु शेखर, प्रकाश कुमार, मो० रफीक, शैलेन्द्र, रोशन कुमार, आकाश कुमार, आमोद कुमार, रमण यादव तथा अन्य मौजूद थे.
हत्याओं के विरोध में मधेपुरा में जन अधिकार पार्टी ने फूंका नीतीश का पुतला हत्याओं के विरोध में मधेपुरा में जन अधिकार पार्टी ने  फूंका नीतीश का पुतला Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 14, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.