पटना में कुलपति के गार्ड के द्वारा छात्रों पर जानलेवा हमले के खिलाफ मधेपुरा में पुतला दहन

पटना विश्वविद्यालय में आर्ट्स कॉलेज के 11 निर्दोष छात्रों के बेवजह निलंबन के खिलाफ आन्दोलन कर रहे जन अधिकार छात्र परिषद् एवं अन्य छात्र नेताओं पर कुलपति वाई. सी. सिम्हाद्री के गार्ड एवं निजी गुंडों द्वारा फायरिंग के खिलाफ आज मधेपुरा में भी प्रदर्शन हुआ.
     जन अधिकार छात्र परिषद् की प्रदेश इकाई के आह्वान पर मधेपुरा जन अधिकार छात्र परिषद् के छात्रों ने आज कुलपति वाई. सी. सिम्हाद्री का पुतला फूंका. कार्यक्रम का नेतृत्व करते हुए संगठन के विश्वविद्यालय अध्यक्ष आशीष कुमार पप्पू ने कहा कि यह घटना छात्रों के लिए काला दिन है और इसकी जितनी भी निंदा की जाय, कम है. प्रदेश उपाध्यक्ष श्रीकांत राय ने कहा कि छात्रों पर जानलेवा हमला करवाने वाले वीसी पर हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज होना चाहिए.
    मौके पर उपाध्यक्ष अजित कुमार गुड्डू, रौशन कुमार बिट्टू, मो० रफीक, मुकेश कुमार, नवीन कुमार, सुभाष कुमार, अनिल कुमार समेत अन्य दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे.
(नि.सं.)
पटना में कुलपति के गार्ड के द्वारा छात्रों पर जानलेवा हमले के खिलाफ मधेपुरा में पुतला दहन पटना में कुलपति के गार्ड के द्वारा छात्रों पर जानलेवा हमले के खिलाफ मधेपुरा में पुतला दहन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 25, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.