हैवी मोटर ड्राइवर का प्रशिक्षण प्राप्त कर चुके छात्रों को मिला रोजगार

मधेपुरा जिला मुख्यालय के समिधा ग्रुप प्रांगण में भारतीय उद्द्योग महासंघ और इंडसट्रेन दुवारा रोजगार मेला का आयोजन का आयोजन किया गया. जिसमें हेवी मोटर ड्राइविंग प्रशिक्षण प्राप्त कर चुके छात्रों ने हिस्सा लिया. भारतीय उद्द्योग महासंघ के अधिकारी सतीश कुमार ने जानकारी दी कि प्रशिक्षण के उपरान्त रोजगार मेला का आयोजन करके 16 लोगो को सेक्युरिटी कम्पनी एस.आई.एस में रोजगार प्रदान किया गया.
    सेक्युरिटी कम्पनी एस.आई.एस के अधिकारी निरंजन कुमार ने बताया कि बिहार के अंतर्गत इन्हें दस हजार और कोलकाता में इन्हें बीस हजार रूपये मासिक पर रोजगार मुहैया कराया गया हैं. इंडसट्रेन के डिस्ट्रिक्ट कोर्डिनेटर गजेन्द्र कुमार ने बतलाया पुनः बहुत जल्द नए बैच का गठन किया जायेगा ताकि मधेपुरा के अधिक से अधिक लोग लाभान्वित हो सके.
     मौके पर समिधा ग्रुप के सचिव संदीप शाण्डिल्य ने जानकारी दी कि पूर्व में भी बीस छात्रों का चुनाव टाटा मोटर्स में किया गया था और अब सोलह छात्रों का चुनाव भारतीय उद्द्योग महासंघ के कौशल विकास योजना के अंतर्गत किया गया हैं. मौके पर ही पंकज कुमार, सिंटू कुमार सुमन, राज कुमार, मो.सदाकत, अमरेन्द्र कुमार सहित अन्य को रोजगार प्रदान किया गया. 
(नि.सं.)
हैवी मोटर ड्राइवर का प्रशिक्षण प्राप्त कर चुके छात्रों को मिला रोजगार हैवी मोटर ड्राइवर का प्रशिक्षण प्राप्त कर चुके छात्रों को मिला रोजगार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 10, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.