अचानक टायर फटी और कार पलट गई, एक की मौत,तीन घायल

सुपौल जिले में एनएच 57 पर पिपरा खुर्द के समीप आज सोमवार को अचानक टायर फटने की वजह से एक मारूती कार पलट गयी. कार में सवार 65 वर्षीय मो अब्दुल हफीज की मौके पर ही मौत हो गयी. जबकि तीन अन्य लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये. घायलों को उपचार के लिए पीएचसी भपटियाही में भरती कराया गया.जहां प्राथामिक उपचार के बाद चिकित्सकों द्वारा सभी जख्मियों को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है.
             जानकारी के अनुसार मुजफ्फरपुर जकरिया कॉलोनी निवासी मो अब्दुल हफीज अपनी पत्नी खुर्शीद जहां, पुत्र अबु फैसल व पुत्रवधु एरम प्रवीण के साथ अपनी पुत्री से मिलने कटिहार जा रहे थे. एनएच 57 पर पिपराखुर्द के समीप मारूती सुजूकी बीआर0टी/2594 का टायर अचानक फट गया और कार सड़क पर पलट गयी. इस घटना में मो अब्दुल हफीज की मौके पर ही मौत हो गयी. जबकि कार में सवार उनके अन्य परिजन गंभीर रूप से जख्मी हो गये. सूचना पर पहुंची भपटियाही पुलिस द्वारा स्थानीय लोगों के सहयोग से सभी घायलों को उपचार के लिए पीएचसी ले जाया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को सदर अस्पताल भेज दिया गया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.
(नि.सं.)
अचानक टायर फटी और कार पलट गई, एक की मौत,तीन घायल  अचानक टायर फटी और कार पलट गई, एक की मौत,तीन घायल  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 02, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.