दुर्घटनाओं से दहला मधेपुरा: मधेपुरा शहर में भारत गैस के ट्रक से कुचल कर किशोर की मौत

मधेपुरा में आज की तारीख 11 मई ह्रदय विदारक दुर्घटनाओं का गवाह बन गया. सुबह में जहाँ जिले के सिंहेश्वर में ट्रक के नीचे आकर एक साथ दो किशोरों की मौत के सदमे से लोग उबर भी नहीं पाए थे कि जिला मुख्यालय में भी ट्रक से कुचल कर एक किशोर की मौत की खबर सुन कर लोग सन्न रह गए.
         मिली जानकारी के अनुसार मधेपुरा के भीड़ वाले इलाके बस स्टैंड के पास के पुल के समीप तेज गति से आ रही भारत गैस एजेंसी के ट्रक की ठोकर से 12 वर्षीय किशोर की मौत हो गई. बताया गया कि शंकरपुर प्रखंड के जिरवा वार्ड नंबर 3 के निवासी संजीव कुमार का 12 पुत्र मनीष कुमार ट्यूशन के बाद साईकिल से मधेपुरा स्थित लॉज वापस जा रहा था. उसी समय मधेपुरा आ रहे गैस से लदे हुए भारत गैस एजेंसी के ट्रक के ठोकर से मनीष घायल हो गया. ईलाज के लिए सहरसा ले जाने के क्रम में मनीष ने सहरसा बस्ती के पास दम तोड़ दिया. मौत के बाद मनीष की लाश को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा लाया गया.
         थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर ट्रक को जप्त कर थाने ले आई, वहीँ चालक पुलिस को चकमा देने मे सफल रहा.
दुर्घटनाओं से दहला मधेपुरा: मधेपुरा शहर में भारत गैस के ट्रक से कुचल कर किशोर की मौत दुर्घटनाओं से दहला मधेपुरा: मधेपुरा शहर में भारत गैस के ट्रक से कुचल कर किशोर की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 11, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.