सुपौल: ट्रैक्टर की ठोकर से सायकिल सवार की मौत

सुपौल जिले के राघोपुर थाना अंतर्गत धरहारा महादेव स्थान स्थित गद्दी रोड में मंगलवार को ट्रैक्टर की ठोकर से एक सायकिल सवार युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी. घटना के बाद ट्रैक्टर चालक भागने में सफल रहा. जबकि ट्रैक्टर को ग्रामीणों के सहयोग से पुलिस द्वारा जप्त कर लिया गया. घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने बांस बल्ला आदि लगा कर गद्दी चौक को जाम कर दिया. प्रदर्शन कर रहे ग्रामीण मृतक के परिजनों को मुआवजा देने व दोषी को सजा देने की मांग कर रहे थे.
       जानकारी के अनुसार ईंट लदी रेक्टर नंबर बीआर 50 जी 1766 गद्दी महादेव स्थान की ओर से प्रतापगंज जा रही थी. इसी दौरान ट्रैक्टर ने गद्दी चौक के समीप विपरीत दिशा से आ रहे सायकिल सवार को ठोकर मार दिया. जिससे सायकिल पर सवार हुलास पंचायत के चकला टोला निवासी मो तबारक (35 वर्ष) की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी. घटना के बाद ग्रामीणों ने सड़क जाम कर जमकर प्रदर्शन किया. जाम की सूचना पर राघोपुर थानाध्यक्ष राजीव कुमार झा सदल बल घटना स्थल पर पहुंच कर मामले का जायजा लिया. थानाध्यक्ष ने स्थानीय जन प्रतिनिधियों के सहयोग से लोगों को समझा बुझा कर जाम समाप्त कराया.
सुपौल: ट्रैक्टर की ठोकर से सायकिल सवार की मौत सुपौल: ट्रैक्टर की ठोकर से सायकिल सवार की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 24, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.