10 मई 2016

सुपौल: पिकअप वेन ने पांच वर्षीय बच्चे को रौंदा, मौत: भीड़ ने पुलिस को खदेड़ा

सुपौल नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड नंबर 19 स्थित सुपौल-सहरसा मेन रोड में मंगलवार की देर संध्या भेलाही के समीप एक लोडेड पिकअप वेन ने पांच वर्षीय बच्चे को रौंद दिया. जिसकी मौत मौके पर ही हो गयी.
   घटना से आक्रोशित लोग मेन रोड को तीन स्थानों पर जाम कर प्रदर्शन कर रहे हैंऔर मीडिया कर्मियों को भी तस्वीर लेने से मना किया जा रहा है.
    जानकारी के अनुसार सहरसा की ओर से आ रही एक पिकअप वेन ने भेलाही निवासी गौरी साह के पुत्र नंदन को रौंद दिया. घटना के बाद चालक वाहन लेकर भागने लगा, जिसे स्थानीय लोगों ने कुछ दूरी पर खदेड़ कर पकड़ा. लेकिन चालक मौके से फरार हो गया. बताया जाता है कि नंदन घर के पास ही एक किराने दुकान में सामान खरीदने गया था.

बेबस नजर आयी सदर पुलिस: घटना के बाद किशोरवय उपद्रवियों ने घटना स्थल पर जमकर उत्पात मचाया और पुलिस मूकदर्शक बनी रही. उपद्रवियों ने पिकअप वाहन को चकनाचूर कर उस पर लोड जूता चप्पल को भी लूट लिया. पुलिस के हस्तक्षेप करने पर किशोर उपद्रवी पुलिस पर ही टूट पड़े और पुलिस को मौके से भाग खड़ा होना पड़ा. ब्रज वाहन व पर्याप्त सुरक्षा बल के साथ पहुंचे पुलिस पदाधिकारी जाम स्थल पर पहुंचने के बाद पुलिस वाहन को जप्त कर थाना में लगाया है।
   उपद्रवियों का कहना है कि मृतक किशोर के परिजन को मिलने वाले मुआवजे का वे एग्रीमेंट कर के दे तब ही जाम को समाप्त किया जा सकता है. वहीं लोगों ने नो इंट्री पर प्रतिनियुक्त चौकीदार को भी हटाने की मांग कर रहे हैं. फिलहाल परिजन शव को पोस्टमार्टम के लिए नहीं उठाने दे रहे हैं. जाम को भी समाप्त नहीं कराया जा सका. जाम के कारण सड़क के दोनों ओर वाहन की लंबी कतार लगी है.
(नि.सं.)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...