भीषण गर्मी पर मतदान का उत्साह भारी: प्रशासन रही सख्त, वार्ड सदस्य तथा अभिकर्ता समेत 15 हिरासत में

मुरलीगंज प्रखंड में आज चुनाव में काफी गहमागहमी रही. कई उम्मीदवार और समर्थकों ने जहाँ मतदान में बाधा पहुंचाने की कोशिश की, वहीं जिला प्रशासन के अधिकारी सख्त रहे.
    आज सुबह ही सदर एसडीओ संजय कुमार निराला और एएसपी राजेश कुमार ने कोलहायपटटी डुमरिया के वार्ड नंबर 3 के वार्ड सदस्य राणा कुमार रमण और जिला परिषद सदस्य उम्मीदवार गुजिया देवी के अभिकर्ता श्रीकांत ऋषिदेव को गिरफ्तार कर लिया. इसके अलावा 13 और लोगों को चुनाव कार्य मे बाधा पहुंचाने की आशंका के मद्देनजर गिरफ्तार किया गया. एतिहात के तौर पर गिरफ्तार किए गए लोगों को मतदान संपन्न होने के बाद छोड़ा गया.
     चुनाव को लेकर मतदाताओं मे गजब का उत्साह देखा गया तपती दोपहर में  1 बजे महिलाओं को छाता लेकर मतदान केंद्र पर जाते देखा गया वहीं मतदान केंद्रों पर भी कई महिलाएं छाता लगा कर मतदान कर रही थी. कुछ बूथों पर देर शाम तक मतदान चलने की सूचना है जबकि आज के मतदान में महिलाओं और विकलांगों का भी उत्साह चरम पर दिखा.
     जानकारी मिलीकी कई ऐसे वोटरों ने भी गाँव आकर मतदान में हिस्सा लिया जो बाहर और दूसरे राज्यों में रह रहे थे. माना जाता है कि त्रि-स्तरीय पंचायत चुनाव के हर सीट पर मारामारी है और गाँव के ग़रीबों की  कथित 'सेवा' के मौके को कोई प्रत्याशी नहीं छोड़ना चाहता है.
भीषण गर्मी पर मतदान का उत्साह भारी: प्रशासन रही सख्त, वार्ड सदस्य तथा अभिकर्ता समेत 15 हिरासत में भीषण गर्मी पर मतदान का उत्साह भारी: प्रशासन रही सख्त, वार्ड सदस्य तथा अभिकर्ता समेत 15 हिरासत में Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 28, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.