रिश्ते को किया तार-तार: मधेपुरा में भतीजे ने किया सगी चाची के साथ दुष्कर्म

मधेपुरा में एक भतीजे ने अपनी सगी चाची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देकर एक बार फिर रिश्ते को तार-तार कर दिया. दुष्कर्म की घटना से इलाके में लोगों के बीच आक्रोश भी देखा जा रहा है लेकिन वहीँ घटना को अंजाम देने वाले सख्स गाँव छोड़कर फरार बताया जा रहा है.
      घटना मधेपुरा जिले के चौसा थाना क्षेत्र अंतर्गत फुलौत सहायक थाना क्षेत्र के अजगैबा स्कूल टोला की है. बता दे कि पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गयी है घटना से शर्मशार हुई पीडिता और इनके परिजन शर्म से कैमरे पर कुछ भी बताने को तैयार नहीं है और कवरेज पर भी लगातर रोक लगाते रहे.  
     हालाँकि सहायक थाना क्षेत्र के चौकीदार गुरुप प्रसाद पासवान इतना जरुर बता रहे हैं कि पीड़ित महिला को आरोपी सगे भतीजा अरविन्द साह नामक सख्स ने 20 अप्रैल की रात के 12 बजे के आसपास चाची-चाची की आवाज उस समय लगाईं जब वह बच्चों के साथ घर में सोई हुई थी. निकलने पर भतीजे ने आँगन में ही जबरन हाथ और मुंह बांधकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम देकर फरार हो गया. इस मामले में पुलिस मामला दर्ज कर पीड़ित महिला को मेडिकल जाँच हेतु मधेपुरा सदर अस्पताल भेज दिया और आरोपी की गिरफ़्तारी को लेकर सघन छापेमारी में भी जुट गयी है.
   स्थानीय थानाध्यक्ष अमित कुमार के मुताबिक़ मेडिकल जांच के बाद हीं पता चल पायेगा आखिर घटना की सचाई क्या है. लेकिन घटना को लेकर एस.पी. विकास कुमार काफी गंभीर और चिंतित है उधर इस गंभीर मामले को लेकर एस.पी. ने बताया कि आरोपी की धरपकड़ हेतु पुलिस टीम गठित की गयी है जल्द हीं आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा जेल भेजा जाएगा.
    उधर मामले को लेकर IPC की धरा 376 के तहत चौसा थाना काण्ड संख्यां 63/16 दर्ज कर लिया गया है. बताया गया कि महिला के पति पंजाब में मजदूरी करते हैं.
   बहरहाल पीड़िता और इनके परिजनों का कैमरे पर कुछ नहीं बोलना मामला काफी संगीन प्रतीत हो रहा है हालाँकि पुलिसिया अनुसंधान से हीं मामले का खुलासा हो पाएगा आखिर क्या है पूरा घटनाक्रम?
(रिपोर्ट: कुमार शंकर सुमन के साथ आरिफ आलम)
रिश्ते को किया तार-तार: मधेपुरा में भतीजे ने किया सगी चाची के साथ दुष्कर्म रिश्ते को  किया तार-तार: मधेपुरा में भतीजे ने किया सगी चाची के साथ दुष्कर्म Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 23, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.