एक महिला ने दूसरी महिला पर खंती से किया जानलेवा हमला: मधेपुरा शहर की घटना

मधेपुरा जिला मुख्यालय के मेन रोड में सुभाष चौक के निकट आज दिन में एक महिला ने जमीन विवाद में अपनी ही सम्बन्धी महिला पर जानलेवा हमला कर दिया. घायल महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा दाखिल कराया गया.
       मिली जानकारी के अनुसार घटना सुबह नौ बजे की है जब वार्ड नं. 17 निवासी अशोक सर्राफ की पत्नी अंजू सर्राफ पर चचेरी गोतनी कंचन सर्राफ, पति दीपक सर्राफ ने उस समय विरोध करते खंती से प्रहार कर दिया जब अंजू ने उसे एक पुराने दीवार को विवाद सुलझने तक न तोड़ने की सलाह दी. मामला आपसी हिस्सेदारी के विवाद से सम्बंधित है.
    घायल महिला अंजू सर्राफ को ने आरोप लगाया है कि उसपर हुए जानलेवा हमले के दौरान उसका डेढ़ भरी का सोने का चेन और पर्स से नौ सौ रूपये भी छीन लिए गए हैं. जख्मी महिला को अस्पताल में दाखिल कराया गया जहाँ स्थिति में सुधार होने के बाद उसे घर जाने दिया गया है. पीड़िता अंजू सर्राफ ने प्राथमिकी हेतु आवेदन थाना में दे दिया है.  
एक महिला ने दूसरी महिला पर खंती से किया जानलेवा हमला: मधेपुरा शहर की घटना एक महिला ने दूसरी महिला पर खंती से किया जानलेवा हमला: मधेपुरा शहर की घटना  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 27, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.