हेडमास्टर की पिटाई, रंगदारी न देने पर घटना को अंजाम देने का आरोप

मधेपुरा जिला के आलमनगर थानाक्षेत्र के प्रखण्ड के बसनवाड़ा पंचायत के प्राथमिक विद्यालय भखनाबासा के प्रधान शिक्षक प्रवीण कुमार ने आरोप लगाया है कि पंचायत के हीं चमरूबासा निवासी मंगल सहनी व सूरज सहनी ने उनकी ईंट और डंडे से पिटाई की.
      पीड़ित प्रधान शिक्षक प्रवीन कुमार के द्वारा थाना में दिए गए आवेदन के अनुसार मंगल सहनी व सूरज सहनी के द्वारा 25 हजार रूपये की मांग की गई थी. जिसे नहीं देने पर मंगल सहनी व सूरज सहनी ने उक्त घटना को अंजाम दिया. इन दोनों ने स्कूल में आकर रसोइया के साथ गाली-गलौज कर चूल्हे और बर्तन आदि तोड़ दिए. शिक्षक ने यह भी आरोप लगाया है कि उनकी पिटाई करते वक्त उन दोनों ने उनकी जेब से मध्यान्ह भोजन की राशि सात हजार रूपये और अंगुली में से एक सोने की अंगूठी छीन लिया.
      घटना की सूचना मिलते हीं थानाध्यक्ष सर्वेश्वर प्र० सिंह के नेतृत्व में एएसआई राजेन्द्र तिवारी व पुलिस बल के साथ घटना स्थल का दौरा किया और कहा कि आवेदन पर एफआईआर दर्ज करते हुए जल्द हीं दोषी को गिरफ्तार किया जाएगा.
     घटना को लेकर प्रखंड के शिक्षकों में काफी आक्रोश है और शिक्षक अच्युतानंद सिंह, रघुनंदन शर्मा, अमरेश राम, सौरभ सिंह, विनय झा सहित कई शिक्षकों ने जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है. 
(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)
हेडमास्टर की पिटाई, रंगदारी न देने पर घटना को अंजाम देने का आरोप हेडमास्टर की पिटाई, रंगदारी न देने पर घटना को अंजाम देने का आरोप Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 04, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.