''इंस्पाइरिंग बेस्ट टीचर अवॉर्ड'' से सम्मानित हुआ मधेपुरा का किरण पब्लिक स्कूल

मधेपुरा के सबसे उम्दा निजी स्कूलों में से एक किरण पब्लिक स्कूल एक बार फिर से सम्मानित हुआ है. किरण पब्लिक स्कूल, मधेपुरा को इसी 6 फरवरी को योग्य एवं अनुभवी शिक्षकों को प्रोत्साहित करने के लिए 'इनस्पाइरिंग बेस्ट टीचर'' अवॉर्ड से यूनिवर्सिटी ऑफ इंजिनियरिंग एंड मैनेजमेंट और पश्चिम बंगाल सरकार की और से आई०आई०टी०, दिल्ली में सम्मानित किया गया. सम्मान विद्यालय की ओर से प्रबंध निदेशक अमन प्रकाश ने प्राप्त किया.
         इस सम्मान के मिलने से विद्यालय परिवार मे अपार हर्ष व्याप्त है. इस अवसर पर विद्यालय किरण पब्लिक स्कूल परिवार नें प्रबंध निदेशक को सम्मानित किया. इस अवसर पर श्री प्रकाश ने कहा की यह सम्मान हमारे विद्यालय के लिए गौरव की बात है. उन्होनें बताया कि इससे पूर्व भी हमारे विद्यालय की निदेशिका किरण प्रकाश को शिक्षक दिवस 2014 के अवसर पर भारत के माननीय पूर्व मुख्य न्यायाधीश श्री पी०एन०भगवती एवं माननीय पूर्व मुख्य चुनाव आयुक्त  श्री  जी०भी०जी० कृष्णमूर्ति द्वारा (भारत सरकार) ''शिक्षक श्री''  सम्मान  से सम्मानित किया गया था.
          विद्यालय में प्रबंध निदेशक को एक स्मारिका एवं गुलदस्ता भेंट कर विद्यालय के शिक्षकों ने सम्मानित किया. इस समारोह की अध्यक्षता उप प्राचार्य किशोर कुमार ने किया. इस अवसर पर विद्यालय के सभी सदस्य एवं छात्र-छात्रा मौजूद थे. (नि.सं.)
''इंस्पाइरिंग बेस्ट टीचर अवॉर्ड'' से सम्मानित हुआ मधेपुरा का किरण पब्लिक स्कूल ''इंस्पाइरिंग बेस्ट टीचर अवॉर्ड'' से सम्मानित हुआ मधेपुरा का  किरण पब्लिक स्कूल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 09, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.