अभियुक्त को छुडाने के लिए थाना पर हमला, दारोगा बुरी तरह घायल, पटना रेफर

मधेपुरा जिले के भर्राही थाना हाजत में गिरफ्तारअभियुक्त को छुडाने को लेकर अभियुक्त समर्थक और पुलिस के बीच हुई जमकर झड़प जिसमें अवर निरीक्षक सुमन कुमार सिंह बुरी तरह घायल हो गए. घायल अवर निरीक्षक को सदर अस्पताल मधेपुरा लाया गया जहाँ तत्काल उपचार कर सदर अस्पताल के चिकित्सकों ने घायल अवर निरीक्षक को बेहतर इलाज हेतु पटना रेफर कर दिया है.
        मामले को लेकर पुलिस 14 लोगों को गिरफ्तार कर गहन छानबीन में जुट गयी है. थाना में दर्ज कई मामले के आरोपी अभियुक्त राजदेव पासवान गाँव के किसी पंचायत को लेकर थाना पंहुचा था. पुलिस ने आरोपी को गिरफतार कर हाजत में बंद कर दिया जिससे नाराज अभियुक्त के समर्थक उसे हाजत से जबरन छुडाने का प्रयास कर रहे थे. इसी दौरान पुलिस और हाजत में बंद समर्थक के बीच जमकर हुई झड़प. झड़प के दौरान एक सरपंच सहित थाना के अवर निरीक्षक सुमन कुमार सिंह बुरी तरह घायल हो गए. घायल को गंभीर हालत में पटना रेफर किया गया है.
        मधेपुरा के एस.पी. कुमार आशीष ने बताया कि थाना क्षेत्र के मछ्बखरा गाँव के रहने वाले अभियुक्त राजदेव पासवान को गिरफ्तार किया गया जिसे छुडाने के लिए गाँव के दर्जनों लोगों ने लाठी और बांस बल्ला लेकर थाना पर हमला बोल दिया. इस मामले में थाना का अवर निरीक्षक बुरी तरह घायल हो गए हैं. जिसे इलाज हेतु पटना रेफर किया जा चुका है. इस मामले में 14 लोगों को गिरफ्तार कर जांच की जा रही है और दोषियों पर कड़ी-से कड़ी कार्रवाई की जाएगी.
         ज्ञात हो कि अवर निरीक्षक सुमन कुमार सिंह के इलाज हेतु चौकीदार  सहित थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने भी अपने स्तर से पुलिस एशोसिएशन के तहत राशि दिया है, वहीँ एस.पी.कुमार आशीष ने दुःख व्यक्त कर अवर निरीक्षक के जल्द ठीक होने की कामना की है.
(रिपोर्ट: कुमार शंकर सुमन)
अभियुक्त को छुडाने के लिए थाना पर हमला, दारोगा बुरी तरह घायल, पटना रेफर अभियुक्त को छुडाने के लिए थाना पर हमला, दारोगा बुरी तरह घायल, पटना रेफर  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 18, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.