सुबह मिली लाश की हुई शिनाख्त: क्या दोस्तों ने ही युवक का किया क़त्ल?

आज सुबह मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर थानाक्षेत्र में लरहा के बडी नहर के पास मिली अज्ञात युवक के लाश की शिनाख्त थानाक्षेत्र के सुखासन पंचायत के ठाकुर टोला निवासी बैजनाथ ठाकुर के 18 वर्षीय पुत्र सुशील ठाकुर के रुप मे हुई. 
     मिली जानकारी के अनुसार मृतक की बडी बहन खुशबू कुमारी ने बताया कि संध्या 7 बजे उसका भाई अपने तीन दोस्तों के साथ साईकिल लेकर  कोडियार मेला देखने गया था. वही लोग उसको मारा है. मृतक के पिता रह रह कर अपराधियों को सजा दिलाने की बात कहते-कहते रो पड़ते थे. युवक की मान भी बार-बार बेहोश होकर गिर जाती थी.
         घटनास्थल पर पहुंचे एएसपी राजेश कुमार ने उसके बाद मृतक के परिजनों से भेंट कर घटना की पूरी जानकारी लेते हुए धटनास्थल का निरीक्षण किया. एएसपी श्री कुमार ने  घटनास्थल स्थल पर मौजूद सभी साक्ष्य को इकठ्ठा करने का आदेश दिया और लाश को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा  भेज दिया. उन्होंने बताया कि मामले के सभी पहलुओं पर विचार करते हुए उपलब्ध सभी कड़ी को जोड़ कर देखा जा रहा है और अपराधी जल्द ही सलाखों के पीछे होंगे. थानाध्यक्ष राजेश कुमार चौधरी ने बताया कि मामले में काण्ड संख्या 14/16 भादवि की धारा 302/34 के तहत प्राथमिकी दर्ज करते हुऐ अपराधियों को पकडने के लिए सघन छापामारी की जा रही है. 
(रिपोर्ट: डॉ. आई.सी. भगत)
सुबह मिली लाश की हुई शिनाख्त: क्या दोस्तों ने ही युवक का किया क़त्ल? सुबह मिली लाश की हुई शिनाख्त: क्या दोस्तों ने ही युवक का किया क़त्ल? Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 21, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.