पूर्व मंत्री नरेंद्र नारायण यादव को मंत्री नहीं बनाने पर क्षेत्र में मायूसी

आज शपथ लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के महागठबंधन की सरकार में आज 28 मंत्रियों के मंत्रिमंडल में पूर्व मंत्री नरेन्द्र नारायण यादव को शामिल नहीं करने से क्षेत्र में जहाँ मायूसी व्याप्त हो गया वहीं क्षेत्र के नेताओं और आम लोगों ने इन्हें अविलंब मंत्रीमंडल में शामिल करने की मांग की है.
           बता दें कि पिछले दो पंचवर्षीय नीतीश कुमार की सरकार में आलमनगर विधायक नरेन्द्र नारायण यादव लगातार कई विभागों के मंत्री पद को सुशोभित कर चुके हैं और इस बार भी उन्हें क्षेत्र द्वारा अपार बहुमत से जीत दिलाकर लगातार छठी बार विद्यानसभा भेजा. परन्तु शपथग्रहण समारोह में उन्हें मंत्री पद नहीं दिये जाने से क्षेत्र की जनता में मायूसी व्याप्त है.
          जदयू के प्रखण्ड अध्यक्ष राजेश्वर राय, चंदन चौधरी, मिथिलेश सिंह, पृथ्वी मंडल, संजय सिंह, रामवतार चौधरी, संजय शर्मा ,रमेश यादव, शिवशंकर सिंह, प्रभाकर सिंह, जनार्दन राय, विनोद कुवंर, जनार्दन मंडल, राजकुमार साह सहित अन्य लोगों ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि लगातार 1995 से क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हुए इन्होने मंत्री पद का दायित्व कर्मठता और ईमानदारी पूर्वक संभाला. साथ ही इनका अनुभव महागठबंधन की सरकार को एक नया दिशा देने में भी काम आता, परन्तु इन्हें मंत्रिमंडल में शामिल नहीं कर इस क्षेत्र की जनता के साथ न्याय नहीं किया गया इसलिए इन्हें अविलंब मंत्रिमंडल में शामिल किया जाय.
(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)
पूर्व मंत्री नरेंद्र नारायण यादव को मंत्री नहीं बनाने पर क्षेत्र में मायूसी पूर्व मंत्री नरेंद्र नारायण यादव को मंत्री नहीं बनाने पर क्षेत्र में मायूसी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 20, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.