भक्तों की आस्था पर भारी पड़े चोर: काली मंदिर से जेवर समेत सभी सामानों की चोरी

चोरों का आतंक भक्तों की आस्था पर भी भारी पड़ रही है और अब लगता है कि सिर्फ भले लोगों में मन में ही भगवान का भय बचा है. मधेपुरा के चोरों का दुस्साहस देखिए, उन्होंने सिंहेश्वर के लालपुर सरोपट्टी पंचायत के लालपुर काली मंदिर में मां काली के जेवर सहित मंदिर का लगभग सभी समान चुरा लिया.
          घटना की सूचना मिलते ही आक्रोशित ग्रामीणों ने सिंहेश्वर-शंकरपुर पथ जाम कर दिया. जानकारी के अनुसार लालपुर काली चौक पर स्थित काली मंदिर में चोरों ने रात भर तांडव मचाया और मंदिर के ताला को तोड कर गर्भगृह में घुसकर माता का चांदी का मुकुट, सोने की बाली, नथिया, एम्प्लीफायर, इनवर्टर, बैट्री ले लिए. यही नहीं चोरों ने दान पेटी को तोड कर उसमें रखे रूपये भी गायब कर दिए.
    पुजारी मिथलेश कुमार झा ने बताया सुबह ग्रामीणों ने बताया कि मंदिर में चोरी हो गई है. हम मंदिर पहुचे तो दान पेटी सामने की झाडी में फेका हुआ था तथा मैया के सभी आभूषण गायब थे. घटना की सूचना मिलते ही सिंहेश्वर थाना अध्यक्ष राजेश कुमार ने घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया. मंदिर के पास दो चौकीदार की नियुक्ति के बाद ग्रामीणों ने जाम समाप्त कर दिया.
भक्तों की आस्था पर भारी पड़े चोर: काली मंदिर से जेवर समेत सभी सामानों की चोरी भक्तों की आस्था पर भारी पड़े चोर: काली मंदिर से जेवर समेत सभी सामानों की चोरी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 27, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.