मधेपुरा जेल में छापेमारी: मोबाइल और गांजा फिर बरामद

मंडल कारा मधेपुरा में आज सुबह करीब 6:00 बजे की गई छापेमारी में फिर कुछ आपत्तिजनक सामान बरामद किये गए हैं.
    मधेपुरा पुलिस अधीक्षक के कार्यालय से जारी प्रेस विज्ञप्ति के द्वारा सूचना दी गई है कि आज की गई छापेमारी में एक मोबाइल, एक चार्जर, एक बैट्री और कुछ गांजा की बरामदगी जेल से की गई है.
    दूसरी तरफ जिले में अपराध नियंत्रण और बेहतर पुलिसिंग के लिए के लिए पुलिस अधीक्षक कुमार आशीष ने कुछ पुलिस निरीक्षकों को नई जिम्मेवारी भी सौंपी है जिनमें पुनि निजमुल हक़ को अपराध शाखा का वरीय प्रभार, पुनि ज्योतिष कुमार सिन्हा को डीसीबी/ सामान्य शाखा का वरीय प्रभार, पुनि अनमोल कुमार के नेतृत्व में डीआईयू टीम का गठन किया गया है जिसमें तीन पुलिस पदाधिकारी और पुलिसकर्मी को विशेष सुविधा के साथ रखा गया है.
      पुनि अनमोल कुमार को डीआईयू के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के ओएसडी का भी प्रभार सौंपा गया है. जिले में यातायात नियंत्रण के लिए पुनि रंधीर कुमार मिश्रा को यातायात प्रभारी, पुनि ललितेश्वर पाण्डेय को न्यायालय से सम्बंधित त्वरित विचारण सेल का प्रभारी बनाया गया है एवं नोडल पदाधिकारी के रूप में पुलिस उपाधीक्षक जोगेंद्र कुमार सिंह को रखा गया है.
(नि.सं.)
मधेपुरा जेल में छापेमारी: मोबाइल और गांजा फिर बरामद मधेपुरा जेल में छापेमारी: मोबाइल और गांजा फिर बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 27, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.