घर से भागे अलग-अलग धर्मों के पूर्व से शादी-शुदा प्रेमी-प्रेमिका को गुप्त सूचना के आधार पर मधेपुरा पुलिस ने किया गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के कुमारखंड थानाक्षेत्र के यदुआपट्टी गाँव से करीब दो महीने पहले फरार तीन बच्चे के बाप और दो बच्चों की माँ को आज मधेपुरा पुलिस ने अपनी गिरफ्त में ले लिया. हालाँकि गाँव में तनाव पैदा कर देने वाले दोनों प्रेमी-प्रेमिका युगल ने आज भी गिरफ्तारी से पहले मधेपुरा थाना और महिला थाना की पुलिस को चकमा देने का प्रयास किया, पर बच न सके.
          मिली जानकारी के अनुसार दो बेटे और एक बेटी के बाप 25 वर्षीय अब्दुल रहमान और दो बेटों की माँ 22 वर्षीया किरण देवी उन दिनों प्रेम-रोग से ग्रसित हो गए जब गाँव में ही किरण के टिकुली की दूकान के बगल में रहमान ने मोबाईल की दुकान खोली और दोनों में ज्यादा बातचीत होने लगी. अंधे प्यार को कुछ नहीं सूझा और किरण के पति सुकल दास की एक न चली. इसी साल 28/29 सितम्बर की रात में दोनों घर से फरार हो गए. मामला अलग-अलग धर्मों से जुड़े होने के कारण थोडा सुलगा, पर कहते हैं न कि गरीब की कहानी ‘स्टोरी’ नहीं बनती है, लिहाजा मामला बेचारे पति सुकल दास की ओर से कुमारखंड थाना में रहमान सहित तीन नामजद के खिलाफ पत्नी के अपहरण का दर्ज कराने में बाद ठंढा पड़ गया था. पत्नी की बेवफाई और बेसहारा बच्चों के पितृत्व के तनाव में सुकल दास ने दो अन्य लोगों चन्द्र किशोर साह, बिहार पुलिस और जवाहर दास को भी इस काण्ड में घसीटा, जिसके बारे में गाँव के कई लोगों का कहना है कि इनदोनों से सुकल का पुराना झगड़ा था.
         खैर जो भी हो, आज मधेपुरा पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि दो महीने से फरार दोनों प्रेमी-प्रेमिका मधेपुरा कोर्ट के पास आये हैं. बताते हैं कि मधेपुरा थानाध्यक्ष मनीष कुमार, महिला थानाध्यक्ष प्रमिला, महिला सब-इन्स्पेक्टर आरती और कमांडो विपिन कुमार की टीम ने जब उन्हें घेरा तो अब्दुल रहमान प्रेमिका को छोड़ भागने के लिए एक बाउंड्री के पार कूद गए, पर पुलिस का शिकंजा मजबूत था, धरे चले गए. कुमारखंड थाना में दर्ज मामले में दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया. किरण को फिलहाल अल्पावास गृह भेजे जाने की सूचना है जबकि रहमान को जेल की हवा खाने को भेजा जा रहा है. अब इस अजब प्रेम की गजब कहानी अंजाम जो हो.
(रिपोर्ट: डॉ. आई. सी. भगत)
घर से भागे अलग-अलग धर्मों के पूर्व से शादी-शुदा प्रेमी-प्रेमिका को गुप्त सूचना के आधार पर मधेपुरा पुलिस ने किया गिरफ्तार घर से भागे अलग-अलग धर्मों के पूर्व से शादी-शुदा प्रेमी-प्रेमिका को गुप्त सूचना के आधार पर मधेपुरा पुलिस ने किया गिरफ्तार   Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 21, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.