अपराधियों ने दिनदहाड़े एक लाख रूपये लूटे: बैंक से रूपये निकाल कर ले जा रहा था पीड़ित

बेख़ौफ़ अपराधियों ने आज दिनदहाड़े न सिर्फ बैंक से रूपये निकाल कर जा रहे व्यक्ति से एक लाख रूपये लूट लिए, बल्कि उस व्यक्ति के समर्थन में आगे आये कुछ किसानों को भी उन्होंने हथियार का भय दिखा कर रोक दिया.
    घटना मधेपुरा जिले के गम्हरिया थानाक्षेत्र की है जहाँ थानाक्षेत्र के ही दाहा गाँव के रहने वाले अशोक चौधरी से हथियारबंद अपराधियों ने उस समय एक लाख रूपये लूट लिए जब अशोक बभनी के स्टेट बैंक ऑफ इण्डिया ब्रांच से 1.5 लाख रूपये निकाल कर मोटरसायकिल से जा रहा था.
    मिली जानकारी के अनुसार घटना दिन के एक बजे के आसपास की है. अपराधियों ने जब अशोक का मोटरसायकिल से पीछा शुरू किया तो अशोक खतरे को भांप कर अपनी मोटरसायकिल को भगाना शुरू किये, पर गम्हरिया थानाक्षेत्र के ही मानपुर के पास अपराधी बिलकुल पास आ गए तो बताते हैं कि अशोक ने पास के खेत में मोटरसायकिल गिराकर पुआल में रूपये छिपाना चाहा. पर अपराधियों की नजर पद गई और उन्होंने जान मारने की धमकी देकर रूपये ले लिए. पास के कुछ किसान जब वहां दौड़े तो दोनों अपराधियों ने उन्हें भी हथियार का भय दिखाकर रोक दिया. रूपये लेकर अपराधी फिर मोटरसायकिल से भाग गए. पीड़ित अशोक ने बताया कि उनकी मोटरसायकिल के डिक्की में रखे 50 हजार रूपये बच गए. बताया कि उसे रूपये लेकर उसके मित्र चिमनी मालिक राजू झा ने बुलाया था, पर इसी बीच यह घटना घट गई.
    घटना की जानकारी मिलते ही गम्हरिया थानाध्यक्ष रविकांत कुमार ने वहां मौजूद लोगों से अपराधियों की जानकारी लेकर उनका पीछा भी किया, पर पता नहीं चला. पीड़ित ने पुलिस को आवेदन दे दिया है.
अपराधियों ने दिनदहाड़े एक लाख रूपये लूटे: बैंक से रूपये निकाल कर ले जा रहा था पीड़ित अपराधियों ने दिनदहाड़े एक लाख रूपये लूटे: बैंक से रूपये निकाल कर ले जा रहा था पीड़ित  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 27, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.