मधेपुरा: दिनदहाड़े पेट्रोल पम्प पर लूट: फायरिंग करते भाग गए अपराधी

मधेपुरा में अपराधियों ने एकबार फिर आज दहशत फैलाते हुए एक पेट्रोल पम्प पर लूट की वारदात को अंजाम दिया.
    घटना जिले के गम्हरिया थानाक्षेत्र के जीवछपुर में प्रकाश पेट्रोलियम नाम के पेट्रोल पम्प पर आज दिन के करीब दो बजे घटी. मिली जानकारी के अनुसार एक मोटरसायकिल पर तीन अपराधी पेट्रोल पम्प पर आये और मोटरसायकिल में 500 रूपये का पेट्रोल भरवाया. उसके बाद वे 1000 रूपये का नोट लेकर कैश काउंटर में घुस गए और कर्मचारी उपेन्द्र राम से 500 रूपये वापस लौटाने को कहा. इतने में अपराधियों ने हथियार निकाल लिए और काउंटर में रखे 21,400 रूपये लूट लिए. पेट्रोल पम्प का एक और कर्मचारी मनीष कुमार भी वहां पहुंचे और फिर अपराधी और कर्मचारियों में मामूली हाथापाई की नौबत आ गई. बताते हैं कि शोरगुल सुनकर पेट्रोल पम्प के सामने अवस्थित घैलाढ इंटर कॉलेज जीवछपुर पर मौजूद कुछ लोग भी इधर दौड़े. पर अपराधियों ने खतरा भांप लिया और फायरिंग करते काले रंग की अपाचे मोटरसायकिल पर बैठकर सुपौल की तरफ भाग गए. घटनास्थल पर से तीन खाली कारतूस भी मिले हैं, जबकि पांच फायर की बात बताई जा रही है.
    बताया गया कि उस इलाके के मौजूद गम्हरिया थानाध्यक्ष रविकांत ने अपराधियों का पीछा भी किया, पर समाचार लिखने तक अपराधियों के कब्जे में आने की कोई सूचना नहीं मिल सकी है. मौके पर मधेपुरा एएसपी राजेश कुमार भी पहुँच गए थे. पेट्रोल पम्प जय कुमार नंदन का बताया गया.
(रिपोर्ट: डिक्शन राज)
मधेपुरा: दिनदहाड़े पेट्रोल पम्प पर लूट: फायरिंग करते भाग गए अपराधी मधेपुरा: दिनदहाड़े पेट्रोल पम्प पर लूट: फायरिंग करते भाग गए अपराधी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 16, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.