अंचलाधिकारियों के साथ डीएम की महत्वपूर्ण बैठक: ऑपरेशन दखल-दिहानी से बेदखल पर्चाधारी को दिलाया जाएगा जमीन पर दखल

मधेपुरा समाहरणालय के सभागार में आज मधेपुरा के जिलाधिकारी मो० सोहैल ने जिले के सभी अंचलाधिकारियो के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक की और जमीन सम्बंधित कई महत्वपूर्ण मुद्दे पर उन्होंने अंचलाधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए.
    जिलाधिकारी ने अंचलाधिकारियों को निर्देश दिया कि राजस्व वसूली के मामले में निर्धारित लक्ष्य के विरूद्ध अगले माह तक कम से कम 50% वसूली निर्धारित की जाय. उन्होंने निर्देश दिया कि प्रत्येक मंगलवार को ऑपरेशन दखल-दिहानी के तहत बेदखल पर्चाधारियों को दखल दिलाना सुनिश्चित करेंगे. अभियान बसेरा के तहत भूमि रहित परिवारों को आगामी 20 दिसंबर को पर्चा वितरित किया जाएगा. जिलाधिकारी मो० सोहैल ने इसके लिए अपेक्षित कार्यवाही ससमय पूरा करने का निर्देश दिया.
    बताया गया कि इसके अलावे आगामी 3 दिसंबर को जिला स्तर पर पेंशन अदालत आयोजित होगा जिसमें सभी अधिकारी अपने कार्यालयों से सम्बंधित सभी लंबित मामलों की कंडिका के साथ उपस्थित रहेंगे. इसके अलावे आम लोगों को परेशानी से बचाने के लिए कई अन्य निर्देश भी अधिकारियों को बैठक में दिए गए.
    बैठक में सभी अंचलाधिकारियों के अलावे अपर समाहर्ता अबरार अहमद, सदर एसडीओ संजय कुमार निराला, राजस्व पदाधिकारी, अनुमंडल पदाधिकारी तथा डीसीएलआर उदाकिशुनगंज भी मौजूद थे.
अंचलाधिकारियों के साथ डीएम की महत्वपूर्ण बैठक: ऑपरेशन दखल-दिहानी से बेदखल पर्चाधारी को दिलाया जाएगा जमीन पर दखल अंचलाधिकारियों के साथ डीएम की महत्वपूर्ण बैठक: ऑपरेशन दखल-दिहानी से बेदखल पर्चाधारी को दिलाया जाएगा जमीन पर दखल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 21, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.