दूध पिलाते समय गिरा खम्भा और छिन गई ममता: बच्चे की मौत, माँ घायल, इंदिरा आवास से बना था घर

25 साल की फूल कुमारी के साथ जो हुआ, भगवान ऐसा दिन किसी को न दिखावे. ऊपर वाले का कहर कितना भयानक हो सकता है, एक वैसी माँ ही जान सकती है जो अपने बच्चे को अपना दूध पिलाते ममता ममता न्यौछावर कर रही हो और अचानक उसका बच्चा छिन जाए.
    मधेपुरा जिले के गम्हरिया थानाक्षेत्र के औराही पंचायत के पासवान टोला में बीती सोमवार की शाम हुए हादसे को जिसने जाना कलेजा मुंह को आ गया. पिंकू पासवान की पत्नी फूल कुमारी अपने एक वर्ष के बच्चे शंकर कुमार को आँगन के बरामदे पर बैठ कर दूध पिला रही थी और उसी समय अचानक बरामदे पर का पक्का खम्भा सीधे मां-बेटे के शरीर पर गिर आया. दर्दनाक घटना में दोनों बुरी तरह जख्मी हो गए. लोगों ने फ़ौरन उन्हें उठाकर गम्हरिया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, पर शंकर मां का साथ हमेश के लिए छोड़ चुका था.
    फूल कुमारी के दाहिने कान से लगातार खून बह रहा था और जब से जाना कि लाडला अब नहीं है, तब से उसे ठीक से होश भी नहीं आ रहा.
   घटना की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष रविकांत कुमार और अंचलाधिकारी ध्रुव कुमार ने भी संवेदना जताई और घटनास्थल पर पहुंचे, पर यदि फूल कुमारी जिन्दा भी रह जाती है तो अब शंकर फिर फूल कुमारी के पास नहीं आ पायेगा. लोगों का कहना था कि जिस घर का खम्भा गिरा, वो घर कई साल पहले इंदिरा आवास योजना से बना था.
(रिपोर्ट: डिक्शन राज)
दूध पिलाते समय गिरा खम्भा और छिन गई ममता: बच्चे की मौत, माँ घायल, इंदिरा आवास से बना था घर दूध पिलाते समय गिरा खम्भा और छिन गई ममता: बच्चे की मौत, माँ घायल, इंदिरा आवास से बना था घर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 24, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.