बांस से लदी ट्रैक्टर जा गिरी पोखर में, चार घायलों में एक गंभीर

सीधी सी बात है किसी वाहन का वजन अत्यधिक सामान लाद पर अनियंत्रित कर लिया जाय तो दुर्घटना की आशंका अधिक हो ही जाती है. मधेपुरा जिले के गम्हरिया प्रखंड मुख्यालय में भी ऐसा ही कुछ हुआ और बांस से लदी एक ट्रैक्टर पोखर में जा गिरी.
    घटना आज शाम 07:30 बजे के आसपास की है. ट्रैक्टर गम्हरिया प्रखंड के भेलवा पंचायत से बांस लादकर चन्दनपट्टी जा रही थी कि गम्हरिया थाना के पास आकर असंतुलित हो गई और ड्राइवर ने लाख प्रयास किया, ट्रैक्टर पास के एक पोखर में जा गिरी. दुर्घटना में ट्रैक्टर पर सवार कुल चार मजदूर घायल हो गए जिनमे एक सदरे आलम की स्थिति अधिक गंभीर है.
    भेलवा के ही रहने वाले बाकी तीन घायल नियामत आलम, कबीर आलम तथा दिलशाद ने बताया कि अचानक में सबकुछ हो गया और वे जबतक में कुछ समझ पाते गाड़ी पोखर में गिर गई.
    आसपास के लोगों और गम्हरिया थाना की पुलिस ने सभी घायलों को निकाला और उन्हें गंहरिया पीएचसी में भर्ती कराया. बाक़ी के चोट तो मामूली हैं, पर एक घायल सदरे आलम की स्थिति गंभीर देखकर उसे रेफर करने की तैयारी चल रही थी.
बांस से लदी ट्रैक्टर जा गिरी पोखर में, चार घायलों में एक गंभीर बांस से लदी ट्रैक्टर जा गिरी पोखर में, चार घायलों में एक गंभीर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 28, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.