जुगाड़ गाड़ी पर ले जा रहे कालाबाजारी का 40 बोरा चावल बरामद

मधेपुरा जिले में एक बार फिर पुलिस के हाथ कालाबाजारियों के गिरेबान तक पहुंचे हैं. जिले के बिहारीगंज पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कालाबाजारी करने  ले जा रहे 40 बोरा चावल बरामद कर लिया.
        मिली जानकारी के अनुसार बीती रात लगभग 10 बजे बिहारीगंज पुलिस को कहीं से गुप्त सूचना मिली कि चावल से भरी एक गाड़ी, जिसे स्थानीय भाषा में जुगाड़ गाड़ी कहते हैं, बेलाही से सरौनी की तरफ जा रही है. इसके बाद थानाध्यक्ष मुकेश कुमार मुकेश ने बताये मार्ग पर पीछा कर सरौनी शराब भठृा के पास से चावल भरी जुगाड़ गाड़ी को बरामद कर लिया.
    मामले की छानबीन के बाद पता चला कि उक्त चावल बेलाही के ही  एक जनवितरण प्रणाली दुकानदार रूद्रनारायण चौधरी के यहां से पिंटू भगत के हाथों बेचा गया था, जिसे गाडी से पिंटू भगत के घर पहुंचाने के क्रम में पुलिस ने पकड़ लिया.
    थानाध्यक्ष मुकेश कुमार मुकेश ने बताया कि जप्ती सूची बना लिया गया है और आगे की कारवाई की जा रही है जबकि  मार्केटिंग ऑफिसर अरविन्द कुमार अकेला ने बताया कि उक्त संदर्भ में एफआईआर दर्ज करने की प्रक्रिया की जा रही है.
(रिपोर्ट: रानी देवी)
जुगाड़ गाड़ी पर ले जा रहे कालाबाजारी का 40 बोरा चावल बरामद जुगाड़ गाड़ी पर ले जा रहे कालाबाजारी का 40 बोरा चावल बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 22, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.