पीएचसी की जमीन का किया अतिक्रमण: चिकित्सा पदाधिकारी ने लगाईं गुहार

मधेपुरा जिला के आलमनगर प्रखण्ड मुख्यालय स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र की जमीन का अतिक्रमण कर लिया गया है. अतिक्रमंकारियों ने इसपर कच्चे एवं पक्के मकान का निर्माण कर लिया है.
     आलमनगर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डा0 बी के वर्मा ने जिलापदाधिकारी, सिविल सर्जन मधेपुरा, अंचलाधिकारी आलमनगर तथा थानाध्यक्ष से जमीन को मुक्त कराने की गुहार लगायी है.
     चिकित्सा पदाधिकारी ने अपने आवेदन में कहा है कि अस्पताल परिसर के उत्तरी भाग जो बिहार सरकार जमीन है में अवैध रूप से कुछ लोग पक्का एवं कच्चा मकान बनाये हुए है. अस्पताल परिसर में बाउंड्री नहीं रहने के कारण परिसर की जमीन भी अतिक्रमित ली गई है.
    बताया जाता है कि स्वास्थ्य केन्द्र परिसर के उत्तर बिहार सरकार की लगभग 7 एकड़ जमीन पर कुछ लोगों ने अतिक्रमण कर घर बना लिया गया है. पहले भी अतिक्रमणकारियों को जमीन खाली करने का नोटिश दिया गया है, परन्तु ठोस कार्यवाही नहीं हो पाने के कारण अभी तक जमीन को अतिक्रमणमुक्त नहीं कराया जा सका है. जाहिर है ऐसे में आम लोगों का भरोसा प्रशासन की कार्यवाही से उठना लाजिमी है.
(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)
पीएचसी की जमीन का किया अतिक्रमण: चिकित्सा पदाधिकारी ने लगाईं गुहार पीएचसी की जमीन का किया अतिक्रमण: चिकित्सा पदाधिकारी ने लगाईं गुहार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 03, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.