टिकट नहीं मिलने से उग्र भाजपा कार्यकर्ताओं ने क्षेत्रीय कार्यालय में किया तोड़फोड़

सुपौल-सुपौल जिले के निर्मली विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के प्रांतीय सदस्य श्रवण कुमार चौधरी को पार्टी का प्रत्याशी नहीं बनाये जाने के चौधरी समर्थकों ने आज दोपहर भाजपा क्षेत्रीय कार्यालय में तोडफोड किया. उग्र समर्थकों ने कार्यालय के बाहर लगे बैनर एवं होर्डिंग को उखाड कर फेंक दिया. उग्र समर्थकों ने इस मौके पर जमकर नारेबाजी कि 'मनमानी नहीं चलेगी, निर्मली विधानसभा प्रत्याशी को बदलो' आदि-आदि गगन भेदी नारे लगा रहे थे.
    श्रवण कुमार चौधरी ने मधेपुरा टाइम्स को बताया कि उन्हें टिकट नहीं मिलने के कारण जिले के भाजपा कार्यकर्ताओं में काफी आक्रोश है. एक सवाल के जबाव में उन्होंने कहा कि वे अपने समर्थक के साथ हैं. उनके समर्थकों ने इस प्रकार से जो विरोध किया है वह जायज है. वहीं भाजपा जिलाध्यक्ष नागेंद्र नारायण ठाकुर ने कहा कि भाजपा संस्कारयुक्त पार्टी है. इस प्रकार के तोडफोड की वे निंदा करते है. परिवार में नाराजगी होती है इसका हम सब मिल बैठकर आपस में सहमति बना लेगें.
    बता दें कि सुपौल में पिछले चार माह पूर्व केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार ने भाजपा क्षेत्रीय कार्यालय का उदघाटन किया था. जहां से मिथिलाचंल, सीमांचल सहित 66 विधानसभाओं का प्रबंधन हो रहा है. यहाँ पार्टी के एक पूर्णकालिक कार्यकर्ता भी रहते हैं.
टिकट नहीं मिलने से उग्र भाजपा कार्यकर्ताओं ने क्षेत्रीय कार्यालय में किया तोड़फोड़ टिकट नहीं मिलने से उग्र भाजपा कार्यकर्ताओं ने क्षेत्रीय कार्यालय में किया तोड़फोड़ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 27, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.