‘बंटी और बबली’: मधेपुरा में चोरी करती युवती पकड़ाई, गैंग चलाने की बात की कबूल, कई युवक भी घंधे में शामिल

चोरी के धंधे में पुरुषों को चुनौती देते हुए मधेपुरा में आज जब चोरी करती बबली (काल्पनिक नाम) पकड़ी गई तो पूछताछ में जो बातें सामने आई, वो बेहद चौंकाने वाली थी.
        आज की घटना के बारे में बताया जाता है कि जिला मुख्यालय के प्रोफ़ेसर कॉलोनी में शिक्षक दीपक कुमार के घर में दिन-दहाड़े ही खूँटी में टंगे पैंट के पर्स से 15 हजार रूपये निकालते बबली (उम्र करीब 16 साल) को शिक्षक की पत्नी ने देख लिया और उसे धर दबोचा. हल्ला पर आसपास के लोग आ गए और बबली भाग न सकी.   
       कड़ाई से पूछताछ पर बबली ने खुलासा किया कि वह एक लेडी गैंग में काम करती है जिसमें प्रिया, सिमरन, रानी आदि जिले के कुछ युवक भी शामिल हैं. बबली ने मधेपुरा में रहने वाली रानी को गिरोह का सरगना बताया तथा कुमार आदि नाम के कई युवक के भी इस काम में ‘बंटी’ के रूप में शामिल होने की बात बताई. चोरी की रणनीति के बारे में बताया गया कि गृहस्वामी के द्वारा देख लेने पर वह किसी सहेली को खोजने आने का बहाना बना देती थी. पर आज बबली की किस्मत दगा दे गई कि पर्स निकालते ही उसे देख लिया गया.
        मधेपुरा नगर परिषद् क्षेत्र के नवटोलिया की रहने वाली बबली ने बताया कि वह पार्वती सायंस कॉलेज में इंटरमीडिएट की छात्रा है. फिलहाल छात्रा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.
(रिपोर्ट: मुरारी सिंह)
‘बंटी और बबली’: मधेपुरा में चोरी करती युवती पकड़ाई, गैंग चलाने की बात की कबूल, कई युवक भी घंधे में शामिल ‘बंटी और बबली’: मधेपुरा में चोरी करती युवती पकड़ाई, गैंग चलाने की बात की कबूल, कई युवक भी घंधे में शामिल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 18, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.