मदरसा शिक्षकों व टोला सेवकों की पुलिस-पिटाई के खिलाफ जन अधिकार पार्टी का धरना

पटना में मदरसा शिक्षकों एवं टोला शिक्षकों की पुलिस द्वारा पिटाई करने के खिलाफ आज मधेपुरा जिला मुख्यालय में जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं ने एक दिवसीय धरना दिया.
    जिला मुख्यालय के कला भवन के सामने आज जन अधिकार पार्टी के संरक्षक सह सांसद पप्पू यादव के आह्वान पर एक दिवसीय धरना की अध्यक्षता प्रो० मोहन ,मंडल ने की.  उन्होंने कहा कि बिहार सरकार बर्बरता की पराकाष्ठा पार कर चुकी है और इस सरकार में अपने हक़ की मांग करने वाले मदरसा शिक्षकों और टोला सेवकों की बेरहमी से पिटाई कर दी जाती है. मौके पर धरना कार्यक्रम में मंच सञ्चालन करते हुए जिला युवा जन अधिकार परिषद् के जिलाध्यक्ष मो० अलाउद्दीन ने कहा कि सरकार ने पूरे सूबे के शिक्षकों को अपमानित करने का काम किया है. जनता चुनाव में उनसे हिसाब लेगी.
    मौके पर डॉ० जवाहर पासवान, राम कुमार यादव, पूर्व मुखिया अजीर बिहारी, राजेश रजनीश, डॉ० अशोक कुमार, अखिलेश यादव, प्रवेश यादव समेतजन अधिकार पार्टी के कई दर्जन नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे.
मदरसा शिक्षकों व टोला सेवकों की पुलिस-पिटाई के खिलाफ जन अधिकार पार्टी का धरना मदरसा शिक्षकों व टोला सेवकों की पुलिस-पिटाई के खिलाफ जन अधिकार पार्टी का धरना Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 31, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.