पूर्व राष्ट्रपति डॉ० कलाम को श्रद्धांजलि का सिलसिला जारी

भारत के पूर्व राष्ट्रपति और महान वैज्ञानिक डॉ० एपीजे
अब्दुल कलाम को श्रद्धांजलि अर्पित करने का सिलसिला मधेपुरा में जारी है. कल जहाँ जिला मुख्यालय के सेंट विलियम्स स्कूल, किरण पब्लिक स्कूल, होली क्रॉस स्कूल, साउथ प्वाइंट स्कूल, मधेपुरा समेत कई निजी स्कूलों ने डॉ० एपीजे अब्दुल कलाम को श्रद्धांजलि अर्पित की, वहीँ जिला मुख्यालय स्थित अहम् कम्प्यूटर संस्था समिधा ग्रुप में भी छात्र-छात्राओं ने पूर्व राष्ट्रपति को मौन रहकर श्रद्धांजलि अर्पित की. नगर परिषद् अध्यक्ष डॉ० विशाल कुमार बबलू और वार्ड पार्षदों ने भी डॉ० एपीजे अब्दुल कलाम के सम्मान में मौन रखा.
    श्रधांजलि का सिलसिला मधेपुरा में जारी है और आज मंडल विश्वविद्यालय में अधिकारियों के द्वारा, जिला अधिवक्ता संघ में अधिवक्ताओं के द्वारा, मधेपुरा कॉलेज में शिक्षकों, कर्मचारियों और छात्रों के द्वारा, दार्जीलिंग पब्लिक स्कूल के शिक्षक और छात्रों के द्वारा श्रद्धांजलि के अलावे अन्य कई संस्थाओं ने भी डॉ० एपीजे अब्दुल कलाम के सम्मान में मौन रखा.
    मधेपुरा के इतिहास में शायद ये पहला ऐसा मौका है जहाँ सारे लोग मिसाइल मैंन के निधन पर शोकाकुल हैं और सभी राजनीतिक दल के नेताओं ने भी एक साथ मिलकर डॉ० एपीजे अब्दुल कलाम की आत्मा की शान्ति के लिए प्रार्थना की.
पूर्व राष्ट्रपति डॉ० कलाम को श्रद्धांजलि का सिलसिला जारी पूर्व राष्ट्रपति डॉ० कलाम को श्रद्धांजलि का सिलसिला जारी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 29, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.