‘हर घर दस्तक’ कार्यक्रम की जदयू ने की मधेपुरा में असरदार शुरुआत

आज 2 जुलाई को बिहार के दस हजार स्थानों पर जदयू के द्वारा शुरू किये कार्यक्रम हर घर दस्तक की शुरुआत मधेपुरा में भी असरदार ढंग से की गई.
      सामाजिक न्याय के पुरोधा बी० पी० मंडल के पंचायत मुरहो में इस कार्यक्रम की शुरुआत जदयू के युवा नेता निखिल मंडल ने पूर्व विधायक मनीन्द्र कुमार  मंडल (ओम बाबू) के साथ की. मुरहो के साथ नाढ़ी पंचायत में भी कार्यक्रम की शुरुआत करते हुए जदयू नेता निखिल मंडल ने बताया कि उनके द्वारा इस कार्यक्रम के अंतर्गत एक कार्यकर्ता, दस दस्तक और एक सन्देश हर घर तक की शुरुआत आज पांच पंचायतों में की जानी है, जिनमें मुरहो और नाढ़ी के अलावे राजपुर, घैलाढ़ और साहुगढ़ पंचायत शामिल हैं.
      कार्यक्रम की विस्तृत जानकारी देते हुए श्री मंडल ने बताया कि आज से 30 दिन चलने वाले इस कार्यक्रम में दस लाख कार्यकर्ता एक करोड़ दस्तक के माध्यम से तीन करोड़ लोगों तक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की उपलब्धियों को पहुंचाकर आगे बढ़ता रहे बिहार, फिर एक बार नीतीश कुमार की मांग करेंगे. साथ ही जानकारी दी कि मोबाइल नंबर 9006290062 पर मिस्ड कॉल कर जदयू की सदस्यता ग्रहण की जा सकती है.
      उधर सिंहेश्वर से मिली जानकारी के अनुसार विधायक रमेश ऋषिदेव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार  द्वारा  निर्धारित हर घर दस्तक  कार्यक्रम की शुरूआत  सिंहेश्वर प्रखंड के गौरीपुर पंचायत के वार्ड नंबर  4 में   ओमप्रकाश साह घर के आगे तथा सिंहेश्वर पंचायत में मल्लिक टोल के वार्ड नंबर 1 से की. विधायक रमेश ऋषिदेव ने  लोगो के  घर  घर पहुंचकर नीतीश कुमार के विकास कार्यों को बताया और संतुष्टि के बाद घर के दीवार पर पर्चा चिपकाया. जदयू कार्यकर्ताओ ने भी आगामी विधानसभा चुनाव में लोगों को ठगवा पार्टी से सावधान रहने की बात कही.  
     जिले में  पूरे  कर्यक्रम के दौरान जदयू कार्यकर्ताओं ने बड़ी संख्यां में भाग लिया. (नि.सं.)
‘हर घर दस्तक’ कार्यक्रम की जदयू ने की मधेपुरा में असरदार शुरुआत ‘हर घर दस्तक’ कार्यक्रम की जदयू ने की मधेपुरा में असरदार शुरुआत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 02, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.