मवेशी व्यापारी को गोली मार रूपये लूटने वाले गिरफ्तार

कल सुबह भर्राही ओपी क्षेत्र के चौरा-भेलाही के पास मवेशी व्यापारियों पर गोलियां चला कर उनसे 01 लाख 30 हजार रूपये लूटने की घटना के बाद मधेपुरा पुलिस द्वारा बनाई गई टीम में इस घटना में संलिप्त कुल चार अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली है.
    मिली जानकारी के अनुसार गुप्त सूचना के आधार पर मधेपुरा के राजपुर पेट्रोल पम्प के पास से ग्वालपाड़ा के तूफानी यादव को मधेपुरा पुलिस की टीम ने पहले गिरफ्तार किया और फिर उसकी निशानदेही पर मधेपुरा कॉलेज चौक के पास रहने वाले सनोज कुमार यादव, शंकरपुर के राहुल कुमार और गम्हरिया के मुकेश कुमार को भी दबोचने में भी पुलिस कामयाब रही.
    बताया गया कि अपराधियों ने लूट काण्ड में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है और ये पूर्व में भी अन्य अपराध में शामिल थे.  घटना के महज कुछ ही घंटे के अंदर इन अपराधियों की गिरफ्तारी को मधेपुरा पुलिस की अहम सफलता से जोड़कर देखा जा सकता है. अपराधियों की गिरफ्तारी में पुलिस के अधिकारियों के अलावे कमांडो टीम भी महत्वपूर्ण भूमिका बताई जा रही है. (नि.सं.)
मवेशी व्यापारी को गोली मार रूपये लूटने वाले गिरफ्तार मवेशी व्यापारी को गोली मार रूपये लूटने वाले गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 30, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.