मधेपुरा के एक ब्यूटी पार्लर में देह व्यापार का खुलासा: पार्लर संचालक फरार (वीडियो)

मधेपुरा जिला मुख्यालय स्थित बस स्टैंड में एक ब्यूटी पार्लर और होटल की आड़ में चल रहा है कई वर्षों से धड़ल्ले से देह व्यापार का धंधा. पर मधेपुरा पुलिस की मानें तो उसे आज तक इस धंधे की कोई जानकारी नहीं है.
बस स्टैंड स्थित शिवानी ब्यूटी पार्लर और अमित होटल में चल रहे इस सेक्स रैकेट का खुलासा तब हुआ जब आज पश्चिम बंगाल से आयी पुलिस ने घंटो होटल और ब्यूटी पार्लर में छापेमारी की. संस्थान के संचालक पुलिस के आने के साथ ही भाग खड़े हुए. पश्चिम बंगाल पुलिस ने सिल्लीगुड़ी की एक लड़की की शिकायत पर यहाँ छापेमारी की और सेक्स रैकेट से जुड़ी कई अहम जानकारियों का खुलासा किया. पुलिस अब शिवानी ब्यूटी पार्लर और अमित होटल के संचालक सचिन कुमार की तलाश कर रही है. बताया गया कि पूर्व में इस पार्लर में कार्य कर चुकी सिलीगुड़ी की एक लड़की ने बंगाल पुलिस में मामला दर्ज करवाया और उसी लड़की की शिकायत पर आज बंगाल पुलिस ने अचानक मधेपुरा पहुंचकर शिवानी ब्यूटी पार्लर और अमित होटल में घंटों छापेमारी किया.
स्थानीय लोगों ने मधेपुरा पुलिस पर आरोप लगाया है और कहा है कि पुलिस की मिलीभगत से मधेपुरा के कई होटलों में छुपेरुश्तम चलता है देह व्यापार का धंधा. दूसरी तरफ मधेपुरा पुलिस के डी.एस.पी ने पल्ला झाड़ते हुए कहा है कि इस तरह की कोई बात नहीं है और यदि पुलिस के संज्ञान में ऐसे मामले आते हैं तो जरूर कार्यवाही होगी.
भले ही मधेपुरा पुलिस वर्षों से चले आ रहे इस देह व्यापार के गोरखधंधे का खुलासा नहीं कर प् रही है, पर मधेपुरा टाइम्स ने पार्लर में काम कर रही एक लड़की से यहाँ की सच्चाई जान ही ली. सपना (बदला हुआ नाम) ने पहले तो इनकार किया फिर हमारे कैमरे पर स्वीकार कर लिया कि यहाँ देह व्यापार का धंधा चलता है.
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मधेपुरा में जेंट्स पार्लर के नाम पर कई वर्ष पहले से सेक्स का गन्दा खेल चलता आ रहा है, जहाँ नेपाल तथा भारत के कई जगहों से इस धंधे में लिप्त लड़कियों से देह धंधा करवाया जाता रहा है. पूर्व में इसी पार्लर में तत्कालीन एएसपी हिमांशु शंकर त्रिवेदी ने भी छापेमारी कर कार्यवाही की थी. उससे पहले मधेपुरा के एसबीआई रोड में भी एक पार्लर पर तत्कालीन थानाध्यक्ष नवीन कुमार सिंह ने छापा मारा था और देह धंधे से सम्बंधित कई आपत्तिजनक सामान बरामद किये थे. पर हाल के दिनों में पुलिस ने छापेमारी में निष्क्रियता बरती है जिससे मधेपुरा की संस्कृति को दागदार करने वाले इस धंधे को मधेपुरा में फलने-फूलने में सुविधा मिलने की बात लोगों के द्वारा कही जा रही है.
सुनें इस वीडियो में क्या कहा पार्लर में काम करने वाली लड़की ने, यहाँ क्लिक करें.
मधेपुरा के एक ब्यूटी पार्लर में देह व्यापार का खुलासा: पार्लर संचालक फरार (वीडियो) मधेपुरा के एक ब्यूटी पार्लर में देह व्यापार का खुलासा: पार्लर संचालक फरार (वीडियो) Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 23, 2015 Rating: 5

1 comment:

Powered by Blogger.