जयपालपट्टी में अतिक्रमण के खिलाफ चला प्रशासन का बुलडोजर: दबंग चित्त

काफी दिनों से दबंगों के कब्जे वाली अतिक्रमित सड़क पर जब आज प्रशासन का बुलडोजर चला तो दबगों के हौसले चारों खाने चित्त हो गए.
      मधेपुरा जिला मुख्यालय के जयपालपट्टी वार्ड नं. 14 में विवादित अतिक्रमण जिसके लिए पीड़ित लोगों ने आमरण अनशन तक किया था, को आज जिला प्रशासन ने हटा दिया. हरिनंदन यादव के घर से जूरी यादव के घर तक जाने वाली इस सडक पर आज दिन में मधेपुरा के एसडीओ संजय कुमार निराला, सीओ उदय कृष्ण यादव, पुलिस बल के साथ थानाध्यक्ष मनीष कुमार और नगर परिषद के अधिकारी, कर्मचारी, वार्ड पार्षद ध्यानी यादव आदि जब बुलडोजर के साथ पहुंचे तो पहले तो अतिक्रमण कर चुके दबंगों ने अपनी चलानी चाही, पर आज अधिकारी सख्त थे और यह दिखा देना चाहते थे कि यहाँ दबंगों का नहीं बल्कि कानून का राज चलता है.
      और जब बुलडोजर चलना शुरू हुआ तो अतिक्रमण करने के आरोपी उदय यादव, उपेन्द्र यादव, सुखी यादव आदि आपाधापी में अपनी सामान बचाने में भिड़े दिखे. बता दें कि इससे पहले भी मधेपुरा के अंचलाधिकारी उदय कृष्ण यादव और पूर्व के एसडीओ ने हाल में तीन चार बार यहाँ से अतिक्रमण हटाने की लगातार कोशिश की थी, पर आज अधिकारियों को सड़क को अतिक्रमणमुक्त बनाने में पूरी सफलता मिली.
      एसडीओ और सीओ ने नगर परिषद के अधिकारियों से अतिक्रमण कराये सड़क को फ़ौरन पक्की कर देने का अनुरोध किया है. वार्ड पार्षद ध्यानी यादव ने बताया कि मिट्टी भराई का काम शुरू है और अगले तीएँ-चार दिनों में सड़क का पक्कीकरण कर दिया जाएगा. (नि.सं.)
जयपालपट्टी में अतिक्रमण के खिलाफ चला प्रशासन का बुलडोजर: दबंग चित्त जयपालपट्टी में अतिक्रमण के खिलाफ चला प्रशासन का बुलडोजर: दबंग चित्त Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 25, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.