दूसरे की बीबी को बहलाने और बेटी का अपहरण करने वाले की जमकर धुनाई

मधेपुरा जिला के गम्हरिया थानाक्षेत्र के ईटवा जीवछपुर गाँव के ग्रामीणों ने गत 13 अप्रैल को स्टेट हाइवे, सिंहेश्वर-सुपौल मुख्य मार्ग को घंटों जाम इसलिए रखा था कि ग्रामीणों का आरोप था कि गाँव में पहले तो सिंहेश्वर मेला देखने गए देव नारायण यादव की पत्नी गनिता देवी का अपहरण हुआ और फिर उस घटना के बाद एक रात देव नारायण यादव को खटिया से बांधकर उसकी 11 वर्षीया पुत्री रूपा को कुछ बदमाशों ने बन्दूक की नोक पर उठा लिया. हालाँकि घटना के पीछे गाँव के छोटेलाल यादव का ही हाथ बताया जा रहा था. और देव नारायण यादव की पत्नी गनिता देवी ने तो कोर्ट में भी यह कह दिया था कि वह अपने पति देव नारायण यादव के पास नहीं रहना चाहती है. गनिता छोटेलाल के साथ रहने लगी थी.
      रूपा के अपहरण के मामले में छोटेलाल फरार चल रहा था और अभी तक रूपा की बरामदगी नहीं होने से ग्रामीणों का गुस्सा छोटेलाल के प्रति तब से सुलग रहा था और बीती रात जब लोगों को छोटेलाल के गांव आने का पता चला तो फिर वह ग्रामीणों के गुस्से का शिकार हो गया. लोगों ने छोटेलाल की जमकर धुनाई कर दी. पुलिस भी मौके पर पहुँच गई और नाबालिग रूपा के अपहरण के मामले में फरार चल रहे छोटेलाल को अपने कब्जे में ले लिया.
दूसरे की बीबी को बहलाने और बेटी का अपहरण करने वाले की जमकर धुनाई दूसरे की बीबी को बहलाने और बेटी का अपहरण करने वाले की जमकर धुनाई Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 19, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.