मधेपुरा: अपराध की योजना बना रहे दो अपराधी हथियार समेत दबोचे गए

मधेपुरा पुलिस ने अपराध की घटना घटित होने से पहले ही तत्परता दिखाकर दो अपराधियों को गिरफ्तार करने में महत्वपूर्ण सफलता हासिल की है. मधेपुरा पुलिस ने न सिर्फ इलाके में दहशत फैलाने वाले दो अपराधियों को अपराध की योजना बनाते हुए गिरफ्तार किया बल्कि उसके पास से एक लोडेड देशी पिस्तौल तथा दो जिन्दा कारतूस भी बरामद किया.
      गिरफ्तार अपराधी मधेपुरा थानाक्षेत्र के साहुगढ़ दीवानी टोला के मुन्ना कुमार और घैलाढ़ थानाक्षेत्र के महुआ गाँव के संजय यादव को प्रस्तुत करते हुए मधेपुरा के एसपी आशीष भारती ने जानकारी दी कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि भौन टेकठी हाई स्कूल के मैदान पर पांच-छ: अपराधी डकैती की योजना बना रहे हैं. मधेपुरा थानाध्यक्ष मनीष कुमार के नेतृत्व में विपिन कुमार की कमांडो टीम ने इन्हें घेरना चाहा तो सभी अपराधी भागने लगे. पर पुलिस ने खदेड़ कर इन दो अपराधियों को पकड़ने में सफलता हासिल कर ली. इनके पास से एक देशी पिस्तौल, दो जिन्दा कारतूस, दो मोबाइल और दो बीयर की खुली बोतल भी बरामद किये गए.
      मधेपुरा एसपी ने कहा कि अन्य अपराधों में भी इनकी संलिप्तता की जांच की जा रही है, और इसने अपराध की योजना बना रहे अपने सहयोगियों के भी नाम बताए हैं. पुलिस टीम में थानाध्यक्ष मनीष कुमार और कमांडो विपिन कुमार के अलावे कमांडो उदय कुमार, राजेन्द्र कुमार यादव, अभिमन्यू उरांव और चौकीदार मोईन तथा आलोक सदा शामिल थे.
मधेपुरा: अपराध की योजना बना रहे दो अपराधी हथियार समेत दबोचे गए मधेपुरा: अपराध की योजना बना रहे दो अपराधी हथियार समेत दबोचे गए Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 21, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.