वज्रपात से हुए मौत के मामले में मृतकों के परिजन को मंत्री ने दिया चेक

मधेपुरा जिला के पुरैनी प्रखंड क्षेत्र के कुरसंडी पंचायत के बघवा दियारा और रौता गाँव में गत बुधवार को हुए वज्रपात के कारण हुई मौतों पर  स्थानीय विधायक सह भूमि सूधार राजस्व मंत्री नरेन्द्र नारायण यादव ने गहरी संवेदना व्यक्त की है. श्री यादव ने मृतकों के घर पहुंचकर मृतक के परिजनों को चेक प्रदान किया.
बता दें कि बघवादियारा बस्ती में अचानक वज्रपात होने से जहाँ खेत में 50 वर्षीय मो०  एतवारी की मौके पर ही मौत हो गयी थी, वहीं रौता गांव में वज्रपात के झटके से घायल विनोद यादव की 13 वर्षीय पुत्री लवली कुमारी की मौत बाद में हो गई थी. आलमनगर पहुंचे मंत्री नरेंद्र नारायण यादव ने दोनों मृतकों के घर पहुँचकर उनके परिजनों को चार-चार लाख रूपये का मानवक्षति का चेक प्रदान किया.
मौके पर मंत्री के साथ एसडीओ मुकेश कुमार, सीओ अशोक कुमार मंडल, प्रखंड प्रमुख जयप्रकाश सिंह, देवनारायण यादव, पंकज यादव, राजस्व कर्मचारी अरूण देव यादव तथा दर्जनों ग्रामीण उपस्थित थे.
वज्रपात से हुए मौत के मामले में मृतकों के परिजन को मंत्री ने दिया चेक वज्रपात से हुए मौत के मामले में मृतकों के परिजन को मंत्री ने दिया चेक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 23, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.