लगातार अपराध से त्रस्त लोगों ने किया गम्हरिया पुलिस के खिलाफ आक्रोश प्रदर्शन

मधेपुरा जिले के गम्हरिया थानाक्षेत्र में लगातार बढ़ते अपराध को रोकने में विफल गम्हरिया पुलिस के खिलाफ आज लोगों का आक्रोश जम कर सड़कों पर उतरा.
      लगातार अपराध और बीती रात गम्हरिया के बस स्टैंड के पास मो० तबरेज आलम के मोबाइल की दुकान में लाखों की चोरी के बाद आज लोग आक्रोशित हो गए औए उग्र भीड़ ने सड़कों पर टायर आदि जलाकर सड़क जाम कर दिया. लोगों का कहना था कि थानाक्षेत्र में मारपीट, हत्या, अपहरण, चोरी आदि की घटनाओं में बेतहाशा वृद्धि हुई है और गम्हरिया के थानाध्यक्ष मक़सूद अशर्फी ठीक ढंग से पीडितों से बात तक नहीं करते हैं. मौके पर मौजूद कई लोगों ने आरोप लगाया कि हाल में ही एक नाबालिग लड़की के अपहरण का आरोपी छोटेलाल यादव गम्हरिया थाना की छत्रछाया में खुले आम घूम रहा था और जब लोगों ने उसके साथ मारपीट की और पकड़ कर थाना को सौंपा तो मारपीट के आरोप में सात लोगों पर एफआईआर दर्ज करा दिया गया. कई लोगों ने कहा कि यहाँ पैसे के बल पर कुछ भी कराया जा सकता है. 
      आक्रोश प्रदर्शन के दौरान विषम परिस्थिति तब उत्पन्न हो गई जब पीड़ित मोबाइल दुकानदार मो० तबरेज के भाई मो० शब्बीर सड़क पर लेट गए और जान देने की धमकी देने लगे. आक्रोशित लोगों ने कहा कि वर्ष 2012 में भी एक ही रात कई इस मोबाइल दुकान समेत कई अन्य दुकानों में भी चोरी हुई थी. आक्रोशित लोगों को बाद में किसी तरह समझा-बुझा कर शांत कराया गया.
लगातार अपराध से त्रस्त लोगों ने किया गम्हरिया पुलिस के खिलाफ आक्रोश प्रदर्शन लगातार अपराध से त्रस्त लोगों ने किया गम्हरिया पुलिस के खिलाफ आक्रोश प्रदर्शन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 24, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.