तबाही में बिखरे परिवारों से मिलने मधेपुरा पहुंचे शाहनवाज हुसैन: गठबंधन पर कहा, ‘बीजेपी के डर से लालू-नीतीश ने अपना नाम और निशान मिटा लिया’

बीते 21 अप्रैल के विनाशकारी से पीडितों की स्थिति देखने कल जहाँ पूर्व उप-मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने जिले के सभी मृतकों के परिजनों से मुलाक़ात की वहीँ आज भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन भी मधेपुरा पहुंचे.
      तूफ़ान से हुई क्षति और भूकंप के दहशतों का जायजा लेने के बाद मधेपुरा जिला मुख्यालय में पूर्व नगर परिषद् अध्यक्ष विजय कुमार बिमल के आवास पर आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में शाहनवाज हुसैन ने कहा कि यहाँ आसमान और जमीन दोनों से आफत है. उन्होंने कहा कि आलोचना न करते हुए कहना चाहता हूँ कि राज्य सरकार के द्वारा भले ही मृतकों को चेक दे दिया गया हो, पर जमीन पर जो पीड़ितों को मिलना चाहिए वो नहीं दिख रहा है. केन्द्र ने राज्य सरकार को पूर्ण सहयोग दिया है, पर उजड़े लोगों को राहत ठीक से नहीं मिल पाई है. भाजपा नेता ने कहा कि राज्य सरकार को सुझाव है कि वे राहत कार्यों में तेजी लाए.
      बिहार में गठबंधन पर मधेपुरा टाइम्स के पूछे एक सवाल के जवाब में भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि इस गठबंधन का कोई नाम, निशान, झंडा, नीयत और नीति नहीं है. नीतीश जी का कारोबार पहले लालू जी का विरोध करके चलता था, अब लालू जी अच्छे कैसे हो गए. लालू जी भी खुश हैं कि पहले परिवार की पार्टी थी और अब समधियाने की पार्टी हो गई है. ये मोदी और बीजेपी से डरे-सहमे लोगों का गठबंधन है और बेनामी पार्टी के अध्यक्ष हैं मुलायम सिंह यादव. बेनामी संपत्ति सुनी थी, पर बेनामी पार्टी पहली बार सुन रहा हूँ. उन्होंने कहा कि बिहार में चोरी-डकैती-हत्या इतनी बढ़ गई है कि सुशासन कहीं नहीं है.
(खबर से सम्बंधित वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें )
तबाही में बिखरे परिवारों से मिलने मधेपुरा पहुंचे शाहनवाज हुसैन: गठबंधन पर कहा, ‘बीजेपी के डर से लालू-नीतीश ने अपना नाम और निशान मिटा लिया’ तबाही में बिखरे परिवारों से मिलने मधेपुरा पहुंचे शाहनवाज हुसैन: गठबंधन पर कहा, ‘बीजेपी के डर से लालू-नीतीश ने अपना नाम और निशान मिटा लिया’ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 26, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.