किरण पब्लिक स्कूल का 9वां स्थापना दिवस: कई शिक्षाविदों की उपस्थिति

मधेपुरा जिले के एक बेहतरीन निजी स्कूल किरण पब्लिक स्कूल का स्थापना दिवस आज स्कूल परिसर में एक भव्य समारोह आयोजित कर मनाया गया.
      मौके पर आयोजित कार्यक्रम का उदघाटन बी० एन० मंडल विश्वविद्यालय के संस्थापक कुलपति एवं पूर्व सांसद डा० रामेन्द्र कुमार यादव रवि के हाथों संपन्न हुआ. मुख्य अतिथि डा० भूपेंद्र नारायण यादव मधेपुरी एवं विशिष्ट अतिथि डा० आर० के० पी० रमण, पूर्व परीक्षा नियंत्रक प्रो० अभिनन्दन प्रसाद यादव ने भी कार्यक्रम में उदघाटन में दीप प्रज्ज्वलित किया. उदघाटन के पश्चात केपीएस के संस्थापक स्व० जय प्रकाश यादव के तैल चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की गई. कार्यक्रम के शुरुआत में छात्राओं ने स्वागत गान तथा सरस्वती वंदना से उपस्थित लोगों का मन मोह लिया.
      उदघाटन के अवसर पर डा० रवि ने कहा कि मैंने यहाँ आकर जाना कि सचमुच किरण पब्लिक स्कूल एक बेहत्रें स्कूल है. यहाँ का अनुशासन मुझे काफी प्रभावित कर गया. डा० भूपेंद्र नारायण यादव मधेपुरी ने कहा कि यह विद्यालय अपनी सम्पूर्णता प्राप्त करे यही मेरी मंगल कामना है. अतिथियों ने भी विद्यालय के प्रगति की कामना की.
      स्थापना दिवस के मौके पर विद्यालय के प्रबंध निदेशक अमन प्रकाश ने विद्यालय की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि जिस पवित्र उद्येश्य के साथ संस्थापक महोदय ने इसकी स्थापना की थी, हम उसी पवित्र उद्येश्य को लेकर आगे बढ़ रहे हैं और इसमें जिस तरह हमें छात्रों और अभिभावकों का सहयोग मिल रहा है उसके लिए हम उनके प्रति कृतज्ञ हैं.
      अतिथियों ने स्कूल के छात्र-छात्राओं के द्वारा निर्मित वैज्ञानिक उपकरणों का अवलोकन किया और काफी सराहना की. मौके पर टॉपर्स छात्रों को पुरस्कृत भी किया गया. कार्यक्रम की अध्यक्षता विद्यालय की निदेशिका किरण प्रकाश तथा धन्यवाद ज्ञापन विद्यालय के उप-प्राचार्य किशोर कुमार ठाकुर ने किया. (नि० सं०)
किरण पब्लिक स्कूल का 9वां स्थापना दिवस: कई शिक्षाविदों की उपस्थिति किरण पब्लिक स्कूल का 9वां स्थापना दिवस: कई शिक्षाविदों की उपस्थिति Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 23, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.