बारामुला से बरामद छात्रा ने अपहरण की बात स्वीकारी, मुख्य आरोपी समेत अबतक छ: गिरफ्तार

मधेपुरा प्रखंड मुख्यालय के साहुगढ़ वार्ड नं. 1 से गत 10 अप्रैल को गायब हुई नाबालिग छात्रा की बरामदगी के बाद छात्रा ने कहा कि उसका उस समय अपहरण कर लिया गया था, जब वह स्कूल से पढ़कर लौट रही थी.
      साहुगढ़ में घटना के दिन से जारी तनाव को देखते हुए जब कश्मीर के बारामुला थाना से बरामद अभियुक्त शमशाद और छात्रा को मधेपुरा पुलिस ने वापस मधेपुरा लाया तो छात्रा ने जो कहानी सुनाई वो आरोपियों को काफी दिनों तक सलाखों के पीछे रखने के लिए काफी है. पारिवारिक सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक छात्रा ने न्यायालय को बताया कि स्कूल से पढ़कर लौटते समय जिन लोगों ने उसका अपहरण किया था उसमें से वह शमशाद, इरशाद और अनजार को पहचानती थी. सभी मुंह पर कपड़ा बंधे थे और उसके मुंह में कुछ रख दिया था. वह बेहोश हो गई थी और जब उसे होश आता था तो अपहरणकर्ता कुछ सूंघा देते थे. वे उसे कश्मीर लेकर चले गए थे और वहां कमरे में उसे बंद कर रखा जाता था. एक अपहरणकर्ता के सो जाने पर उसके मोबाइल से ही उसने अपने पापा को फोन किया था तब पुलिस उसे 18 अप्रैल को बारामुला से बरामद की. वहाँ आठ से नौ लड़के थे जो भाग गए.
      छात्रा ने न्यायालय से कहा कि वह अपने माता-पिता के पास जाना चाहती है. छात्रा को उसके घर भेजने का आदेश दे दिया गया है.
      उधर इस मामले में मधेपुरा पुलिस ने अबतक मुख्य आरोपी शमशाद समेत कुल छ: आरोपियों मोहम्मद (49) वर्ष, तैयब (53 वर्ष), जमीला खातून (48 वर्ष), तज्जाम (60 वर्ष), इशू (40 वर्ष), सभी साहुगढ़ दीवानी टोला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. (नि० सं०)
बारामुला से बरामद छात्रा ने अपहरण की बात स्वीकारी, मुख्य आरोपी समेत अबतक छ: गिरफ्तार बारामुला से बरामद छात्रा ने अपहरण की बात स्वीकारी, मुख्य आरोपी समेत अबतक छ: गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 22, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.