बेटे को ननिहाल से घुमाकर सायकिल से ला रहे थे, ट्रक ने मासूम को रौंदा, बवाल

सुपौल नगर परिषद क्षेत्र के महावीर चौक पर आज सुबह एक लोडेड ट्रक ने चार वर्षीय बालक को रौंद दिया. जिससे बालक की मौत घटना स्थल पर ही हो गई. घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने सुपौल सहरसा मुख्य पथ को महावीर चौक के समीप जाम कर प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारियों ने करीब तीन घंटे मुख्य पथ को जाम कर ट्रक को तोडफोड करते अस्पताल में भी जमकर बवाल काटा.
मिली जानकारी अनुसार सदर थाना क्षेत्र के चैनसिंह पट्टी निवासी मो० कैश अपने मासूम को सदर थाना से सटे हुसैन चौक स्थित उसके ननिहाल से साइकिल के पीछे बैठाकर कर गांव जा रहे थे. महावीर चौक पर एक अनियंत्रित ट्रक ने साईकिल सवार को ठोकर मार दिया जिससे चार बर्षीय मो० आमिर गिर पड़ा और ट्रक ने उसे रौंद दिया. सुपौल से सहरसा जा रही ट्रक के डाईवर व खलासी मौके से फरार हो गये. मौके पर परिजनों के पहुंचने के बाद प्रदर्शनकारी और भी उग्र हो गये, जिससे पुलिस को लाठी चार्ज करना पडा. जबाव में प्रदर्शनकारियों ने रोडेबाजी भी किया रोडेबाजी में कुछ लोगों को चोट आयी जिसमें पुलिस के जवान भी थे.
यहां बता दे कि अधिकारियों के मिलीभगत से नो-इंट्री के पालन का खुले आम उल्लंघन होता आ रहा हैं. प्रदर्शनकारियों का कहना था कि आखिर सुबह के लगभग नौ बजे लोडेड ट्रक भीड़भाड़ वाले इलाके में कैसे पहुंची? उनकी मांग थी कि दोषी कर्मियों को बरखास्त किया जाय. वही लोगों ने मुआवजे की भी मांग की. काफी मशक्कत के बाद प्रशासन ने जाम समाप्त कराया.
बेटे को ननिहाल से घुमाकर सायकिल से ला रहे थे, ट्रक ने मासूम को रौंदा, बवाल बेटे को ननिहाल से घुमाकर सायकिल से ला रहे थे, ट्रक ने मासूम को रौंदा, बवाल  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 24, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.