‘मेरे डीएम साहब, गोकुल के तू गोपाल’: बिहार दिवस पर मनमोहक सांस्कृतिक कार्यक्रम

मधेपुरा के लोगों के लिए बिहार दिवस की शाम कुछ खास रही. जिला मुख्यालय के बी० एन० मंडल स्टेडियम में जिला प्रशासन द्वारा आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में स्कूली बच्चों और स्थानीय कलाकारों की प्रतिभा एक बार फिर दिखी.
      स्थानीय विद्यालयों के अलावे इप्टा के कलाकारों का प्रदर्शन तथा स्वर शोभिता संगीत महाविद्यालयों के बच्चों ने नृत्य में अपने बेहतरीन प्रदर्शन से लोगों का मन मोह लिया. स्थानीय गायिका रेखा यादव के गीत मेरे डीएम साहब, गोकुल के तू गोपाल पर लोगों ने खूब तालियाँ बजाई तो प्रिया राज के गीत ओही देशवा में घर मोरा बाटे, नाम बा हिन्दुस्तान रे पर पंडाल में मौजूद दर्शकों की खचाखच भीड़ झूम उठी.
      कार्यक्रम के अंत में मधेपुरा के जिलाधिकारी गोपाल मीणा ने कलाकारों, खिलाड़ियों तथा अन्य को प्रशस्तिपत्र देने के अलावे मीडियाकर्मियों और प्रशासन के लोगों को ट्रैक सूट देकर भी सम्मानित किया.
      रंगारंग कार्यक्रम का मंच संचालन पृथ्वीराज यदुवंशी कर रहे थे जबकि कार्यक्रम में जिले के सभी वरीय अधिकारियों के अलावे शिक्षाविद और आम लोगों की भारी भीड़ मौजूद थी.
‘मेरे डीएम साहब, गोकुल के तू गोपाल’: बिहार दिवस पर मनमोहक सांस्कृतिक कार्यक्रम ‘मेरे डीएम साहब, गोकुल के तू गोपाल’: बिहार दिवस पर मनमोहक सांस्कृतिक कार्यक्रम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 23, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.