24 घंटे के अंदर अपहृता छात्रा बरामद

शनिवार की सुबह को मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर थाना के बैरबन्ना से गायब छात्रा को मधेपुरा पुलिस ने बरामद करने में सफलता पा ली है. न सिर्फ लड़की बरामद हुई है बल्कि आरोपी को भी मधेपुरा पुलिस ने गिरफ्तार करने में अहम सफलता पा ली है.
      घटना के बारे में बताया जाता है कि सुपौल जिले के पिपरा थाना के लालपुर निवासी रम्भू मंडल की बेटी बैरबन्ना में अपने नाना के घर रहकर पढ़ाई करती थी. नाना का आरोप था कि गाँव के ही अमरजीत कुमार ने उसकी नतिनी का अपहरण कर लिया है. इस बावत सिंहेश्वर थाना कांड संख्यां 43/2015 दर्ज कर मामले की तहकीकात शुरू हुई.
      मधेपुरा एसपी आशीष भारती के निर्देश में पुलिस की एक विशेष टीम गठित की गई जिसने गुप्त सूचना के आधार पर अररिया जिले के भरगामा थानाक्षेत्र से न सिर्फ अपहृता को बरामद कर लिया बल्कि दो अभियुक्तों अमरजीत कुमार तथा सनोज मंडल को भी गिरफ्तार कर लिया. महज 24 घंटे के अंदर त्वरित कार्यवाही कर मामले में लड़की की बरामदगी और अभियुक्तों की गिरफ्तारी मधेपुरा पुलिस कि एक अहम सफलता मानी जा सकती है.
(नि० सं०)
24 घंटे के अंदर अपहृता छात्रा बरामद 24 घंटे के अंदर अपहृता छात्रा बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 23, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.